देश

‘#पूनम’ ने बेटे ‘#दीपक’ के साथ मिलकर पति ‘#अंजन दास’ का क़त्ल किया, शरीर के टुकड़े करके फ्रिज में रखे : इस घटना में कोई M एंगल नहीं है: रिपोर्ट

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने ईस्ट दिल्ली स्थित पांडव नगर में मिल रहे इंसानी शरीर के टुकड़ों की गुत्थी को सोमवार को सुलझा देने का दावा किया है। पुलिस इस हत्या में शामिल महिला और एक युवक को गिरफ्तार किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हत्या के आरोपी मां पूनम और बेटे दीपक हैं और जिसकी हत्या की गई थी वो महिला का पति था। बताया जा रहा है कि अवैध संबंध को लेकर अंजन दास की हत्या की गई।

बता दें कि दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में पिछले कुछ महीनों से एक लाश के अलग-अलग दिन टुकड़े बरामद हो रहे थे, जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और केस दर्ज किया।

इस मामले की जांच में दिल्ली पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच की टीमें भी लगी हुई थीं। लगभग तीन महीने बाद इस मामले का क्राइम ब्रांच ने खुलासा किया। इससे पहले दिल्ली पुलिस की टीम लगी हुई थी।

इस हत्याकांड का खुलासा आरके पुरम क्राइम ब्रांच के एसीपी उमेश की टीम ने किया है। उन्ही की टीम ने मृत अंजन दास की पत्नी पूनम और बेटे दीपक को गिरफ्तार किया है। आरोपी मां-बेटे को अंजन पर शक था कि उसका संबंध किसी दूसरे के साथ हैं और लगातार मना करने के बावजूद भी नहीं मान रहा था, जिसके बाद उन्होंने उसे मार डाला।

इस हत्याकांड में यह बात भी सामने आ रही है कि मां-बेटे ने अंजन को नशे की गोलियां खिलाकर मारा था और इसके बाद उसके टुकड़े-टुकड़े करके त्रिलोकपुरी इलाके में फेंकते थे। पुलिस ने बताया कि फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है यह लोग पांडव नगर इलाके में रहते थे।

Yasmeen Khan
@YasmeenKhan_786

मां ने बेटे के साथ मिलकर अपने पति की ह-त्या की और शव के 22 टुकड़े कर दिए..
पूनम और दीपक ने अंजन दास के शरीर के अंगों को फ्रिज में रखा…फिर उन्हें पूर्वी दिल्ली में अलग-अलग जगहों पर ठिकाने लगा दिया…😢
यहाँ गुनहगार मुसलमान नही है इसलिए कोई चर्चा नही कोई डिबेड नही….

Zafar Saifi
@ZafarSaifii

‘पूनम’ ने अपने बेटे ‘दीपक’ के साथ मिलकर पति ‘अंजन दास’ का क़त्ल किया। फिर शरीर के टुकड़े करके फ्रिज में रखे। फिर टुकड़े अलग अलग जगहों पर फेंके। CCTV से हुआ घटना का खुलासा। दिल्ली के पांडव नगर का मामला।
इस घटना में कोई M एंगल नहीं है। Feeling sad for
@AmanChopra_
&

Puneet Kumar Singh
@puneetsinghlive

अंजन दास नमक व्यक्ति की हत्या। लाश के टुकड़े किए, फ्रिज में रखे। पत्नी पूनम और बेटा दीपक रोजाना कुछ टुकड़े अलग–अलग इलाके में फेंक आते थे। मृतक के कई महिलाओं से संबंध थे, इसलिए वारदात की। आरोपी पत्नी–बेटा अरेस्ट। #Delhi

Ali Sohrab (10.0)
@007AliQaQa

ब्रेकिंग: दिल्ली के त्रिलोकपुरी में पूनम ने अपने पति अंजन दास की हत्या कर 10 टुकड़े किए, टुकड़े फ्रिज में रखा कई दिन तक आसपास में फेंकती रही…

Samir Abbas
@TheSamirAbbas

दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड जैसा एक और दिल दहलाने वाला केस सामने आया, क्राइम ब्रांच ने एक महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार किया है, बेटे ने माँ के साथ मिलकर पिता अंजन दास की हत्या को अंजाम दिया और फिर शव को कई टुकड़ों में काट कर फ्रिज में रख दिया, फिर धीरे धीरे ठिकाने लगाया गया

Lavely Bakshi
@lavelybakshi

5 जून 2022 को पांडव नगर में बॉडी पार्ट्स मिले थे
डोर टू डोर वेरिफिकेशन इस केस में कई गई
5-6 महीने से अंजन दास गुमशुदा था लेकिन कोई शिकायत परिवार ने नही लिखवाई
पुलिस ने पत्नी पूनम और लड़के दीपक से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने गुनाह कबूल लिया

Meenakshi Kandwal मीनाक्षी कंडवाल
@MinakshiKandwal
लव-जिहाद के मामले समाज का जितना बड़ा सच हैं, उतना ही सच ये भी है कि हर अपराध “सिर्फ़” धर्म के नज़रिए से नहीं देखा जा सकता। श्रद्धा केस हो या अंजन दास केस.. धर्म से ज़्यादा बड़ी चिंता धोखा, क्रूरता, घृणा और गर्त में जाती मानवता भी होनी चाहिए। इन अपराधों का शिकार कोई भी हो सकता है।

ANI_HindiNews
@AHindinews
अंजन दास लिफ्ट ऑपरेटर था जो पूनम और उसके बेटे दीपक के साथ रहता था। दीपक अंजन दास का असली पुत्र नहीं था। पूनम का सुखदेव से विवाह हुआ, जो दिल्ली आ गया। जब पूनम सुखदेव को ढूंढने दिल्ली आई तो उसे कल्लू मिला जिससे पूनम को 3 बच्चे हुए: रवींद्र यादव, स्पेशल सीपी, क्राइम ब्रांच, दिल्ली

पढ़ें पूरी रिपोर्ट

दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड जैसी एक और वारदात सामने आई है। यहां पांडव नगर में एक व्यक्ति को उसकी पत्नी-बेटे ने मिलकर मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं दोनों ने शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखे और उन टुकड़ों को ईस्ट दिल्ली के कई इलाकों में फेंक दिया। आरोपियों ने नशा देने के बाद गला काटकर उसकी हत्या की। पुलिस ने मां-बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, करीब छह महीने पहले पांडव नगर स्थित रामलीला ग्राउंड और नाले में कई मानव अंग मिले थे। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने वह फ्रिज भी बरामद कर लिया है जिसमें शव के टुकड़ों को रखा गया था।

मई महीने में पुलिस को मानव अंग मिले थे। इस मामले में पुलिस के हाथ कई सीसीटीवी फुटेज भी लगी थी। जिसके बाद पुलिस ने जांच की और आरोपी मां-बेटे को गिरफ्तार कर लिया। मृतक का नाम अंजन दास बताया जा रहा है और आरोपियों का नाम पूनम और दीपक है। कहा जा रहा है कि अंजन दास के कई महिलाओं से अवैध संबंध थे। अंजन को उसे शराब और नशे की गोलियां खिलाई गई थी।

बेहोश होने के बाद मां और बेटे ने अंजन की हत्या कर दी और अलग-अलग रात को शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाया। दिल्ली पुलिस ने बताया कि पति की हत्या के आरोप में एक महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार किया गया है। इन्होंने शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखा और मौक लगते ही इन्हें फेंकने लगे। क्राइम ब्राचं कई महीने से इस मामले में जांच कर रही थी, सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों को पकड़ा गया है। पुलिस को अभी मृतक का धड़ नहीं मिला है। आरपियों ने बदबू छिपाने के लिए घर पेंट कराया। सुनसान जगहों पर ये लोग शव के टुकड़े फेंकने के लिए जाते थे।

बता दें कि दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में पिछले कुछ महीनों से एक लाश के अलग-अलग दिन टुकड़े बरामद हो रहे थे, जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और केस दर्ज किया इस मामले को वर्कआउट करने के लिए क्राइम ब्रांच को भी लगाया गया।


अंजन को पहले पिलाई शराब और दीं नशे की गोलियां

दिल्ली के पांडव नगर इलाके में अंजन दास हत्याकांड ने हर किसी के दिल को दहला कर रख दिया है। मां ने अपने बेटे के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। दोनों ने बेहरमी से उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए और उन्हें फ्रिज में रख दिया। जांच में सामने आया है कि पत्नी पूनम व सौतेले बेटे दीपक ने अंजन दास को पहले शराब पिलाई। शराब में नशे की गोलियां मिला दी जब अंजन बेहोश हो गया तो आरोपियों ने चाकू से गोद कर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि इन्होंने अंजन पर चाकू से 10 से 12 हमले किए थे। इसके बाद शव को एक दिन घर में छोड़ दिया।। जब शव से पूरा खून निकल गया तो आरोपियों ने दरांती और चाकू से 10 टुकड़े किए। इसके बाद टुकड़ों को पॉलिथीन में पैक कर फ्रिज में रख दिया था। आरोपी अगले तीन-चार दिन तक टुकड़ों को फेंकते रहे।

मां-बेटे ने हत्या के बाद रात के समय शव के टुकड़े अलग-अलग इलाकों में सुनसान जगह पर फेंक दिए। उन्होंने बदबू छिपाने के लिए घर को पेंट कराया था। पुलिस ने अभी तक 10 से 12 टुकड़े बरामद कर लिए हैं, इसी के साथ जिस चाकू से अंजन की हत्या की गई वह भी पुलिस के हाथ लगा है।

इसस घटना से जुड़े कई सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिले थे। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में पिछले कुछ महीनों से एक लाश के अलग-अलग दिन टुकड़े बरामद हो रहे थे, जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और केस दर्ज किया इस मामले को वर्कआउट करने के लिए क्राइम ब्रांच को भी लगाया गया।

इस हत्याकांड का खुलासा आरके पुरम क्राइम ब्रांच के एसीपी उमेश की टीम ने किया है। उन्ही की टीम ने मृत अंजन दास की पत्नी पूनम और बेटे दीपक को गिरफ्तार किया है। आरोपी मां-बेटे को अंजन पर शक था कि उसका संबंध किसी दूसरे के साथ हैं और लगातार मना करने के बावजूद भी नहीं मान रहा था, जिसके बाद उन्होंने उसे मार डाला।