देश

प्रेमी ने अपनी प्रेमिका सुप्रिया को लिखा, मुझे अपना बड़ा भाई समझकर माफ़ कर देना, तु्म्हारा बड़ा भाई ‘सुजान’

 

नई दिल्ली।सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है। लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक ब्रेकअप लेटर की चर्चा है जो जमकर वायरल हो रहा है। इस ब्रेकअप लेटर में लिखी बात को पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। प्रेमी बेक्रअप लेटर में लिखा है कि वो उसे अपना ‘बड़ा भाई’ समझे और उसकी गलतियों को माफ कर दे।

सोशल मीडिया यूजर्स इस ब्रेकअप लेटर को पढ़कर खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और यह लेटर अलग-अलग सोशल मीडिया में प्लेटफॉर्म पर हजारों बार शेयर किया जा चुका है। प्रेमी की प्रेमिका का नाम सुप्रिया है। चलिए हम आपको बताते हैं उसने अपने लव लेटर में क्या लिखा….

अपनी प्रेमिका सुप्रिया को लिखे ब्रेकअप पत्र में प्रेमी ने लिखा कि मेरी प्रिय पूर्व प्रेमिका 21वीं सदी में मेरे जैसे लड़के की हिम्मत नहीं है कि तुम जैसी चालाक लड़की के साथ रिलेशनशिप में सके। मजेदार पत्र में लड़के ने आगे लिखा कि इसलिए वो चाहेगा कि दोनों के बीच रिश्ता यहीं खत्म हो जाए।

आगे मजेदार बात लिखी कि अगर मेरे से कोई गलती हो गई हो तो मुझे अपना बड़ा भाई समझकर माफ कर देना। तु्म्हारा पुराना बॉयफ्रेंड वर्तमान में बड़ा भाई ‘सुजान’।

लड़के का ब्रेकअप लेटर सोशल मीडिया में छाया हुआ है। यूजर्स जमकर इसपर कमेंट कर रहे हैं। ऐसे ही एक यूजर ने लिखा कि जबरदस्त लेटर शायद प्रेमिका को सबक सिखाना चाह रहा है। एक यूजर ने लिखा कि अच्छा हुआ ब्रेकअप हो गया वरना शादी के बाद लिखा तो हैशटैग बन जाता। एक ने कमेंट किया कि कैसे-कैसे लोग हैं दुनिया में, बहुत अनोखा लव लेटर।

DEMO PIC