दुनिया

फ़िलिस्तीन के शहीदों का ख़ून बर्बाद नहीं होगा, जेहादे इस्लामी ने दी इस्राईल को खुली धमकी

फ़िलिस्तीन के जेहादे इस्लामी आंदोलन का कहना है कि जेनीन के शहीदों का ख़ून बर्बाद नहीं होगा।

जेहादे इस्लामी ने वेस्ट बैंक में स्थित जेनीन कैंप में इस्राईली सैनिकों के अपराधों और चार फ़िलिस्तीनियों की शहादत पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। फ़ार्स न्यूज़ एजेन्सी की रिपोर्ट अनुसार फ़िलिस्तीन के जेहादे इस्लामी आंदोलन के प्रवक्ता तारिक़ सलमा ने जेनीन कैंप में चार फ़िलिस्तीनियों की शहादत पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए बल दिया कि बेगुनाह शहीदों का ख़ून कभी बर्बाद नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि ज़ायोनियों कें अपराधों और अतिक्रमण के विरुद्ध जनता का प्रतिरोध मज़बूती के साथ जारी है।

फ़िलिस्तीनी समाचार एजेन्सी शेहाब की रिपोर्ट के अनुसार सलमा ने कहा कि ज़ायोनी शासन, फ़िलिस्तीनी राष्ट्र और उसकी धरती के विरुद्ध अपराध और आतंकवाद जारी रखे हुए है और कैंपों तथा जेनीन कैंप में हमारे नायकों और युवाओं को निशाना बना रहा है।

फ़िलिस्तीन के जेहादे इस्लामी आंदोलन के प्रवक्ता ने इस बात पर बल दिया कि फ़िलिस्तीनी प्रतिरोध कभी भी हथियार ज़मीन पर रखने को स्वीकार नहीं करेगा और अतिग्रहणकारी ज़ायोनी शासन के अपराधों का मुक़ाबला करते रहेगा और अपनी निर्धारित नीतियों और हथियारों पर प्रतिबद्ध रहेगा।

ज्ञात रहे कि बुधवार को इस्राईली सैनिकों ने जेनीन कैंप और तेल अवीव में इस्राईल विरोधी आप्रेशन अंजाम देने वाले शहीद राद हाज़िम के घर पर हमला करके उनके भाई सहित 4 फ़िलिस्तीनियों को शहीद कर दिया था।