देश

बंगाल : पुलिस ने नंदीग्राम में ‘हर घर तिरंगा’ बाइक रैली रोकी, सुवेंदु बोले?

 

मामले में एलओपी सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि ‘हर घर तिरंगा’ न तो राजनीतिक रैली है और न ही धार्मिक। इसके अलावा यह कोई जनसभा भी नहीं है। हम शांतिपूर्ण अभियान चाहते थे, लेकिन सीएम ममता बनर्जी की पुलिस ने सुवेंदु अधिकारी को हर हाल में रोकने को कहा।

 

पश्चिम बंगाल में पुलिस ने नंदीग्राम में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी के नेतृत्व में ‘हर घर तिरंगा’ बाइक रैली रोक दी। मामले में सियासत भी होने लगी है। भाजपा ममता सरकार पर गंभीर आरोप लगा रही है। पूरबा मेदिनीपुर के अतिरिक्त एसपी श्रद्धा एन पांडे ने कहा कि बाइक रैली नहीं हो सकती, अनुमति सिर्फ ‘पदयात्रा’ के लिए है। उनके पास बाइक रैली के लिए पुलिस की अनुमति नहीं है।

मामले में एलओपी सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि ‘हर घर तिरंगा’ न तो राजनीतिक रैली है और न ही धार्मिक। इसके अलावा यह कोई जनसभा भी नहीं है। हम शांतिपूर्ण अभियान चाहते थे, लेकिन सीएम ममता बनर्जी की पुलिस ने सुवेंदु अधिकारी को हर हाल में रोकने को कहा। मैं इसके लिए केंद्रीय गृह मंत्री को मेल करूंगा।

उन्होंने कहा कि मैं इस्लामाबाद, पाकिस्तान में नहीं खड़ा हूं। हमें तिरंगा यात्रा के लिए किसी अनुमति की आवश्यकता नहीं है। इस यात्रा का कोई राजनीतिक नारा नहीं है, डरने की जरूरत नहीं है। क्या पीएम के आह्वान को अंजाम देने के लिए अनुमति लेने की जरूरत है? यह शर्मनाक है।

 

ANI
@ANI
West Bengal | Police stop ‘Har Ghar Tiranga’ bike rally led by LoP Suvendu Adhikari in Nandigram Bike rally cannot be carried out, the permission is only for ‘Padayatra’. They don’t have the police permission for a bike rally: Shraddha N Pandey, Addl SP, Haldia, Purba Medinipur