उत्तर प्रदेश राज्य

बदायूं, भाई ने ही भाई की हत्या दोस्तों के साथ मिलकर की!

बदायूं के बिल्सी इलाके से 15 दिन से लापता 25 वर्षीय प्रिंस की उसके ही भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर हत्या कर दी थी। शव को कछला घाट पर गंगा में फेंक दिया था। जब गोताखोर गंगा में बहे एमबीबीएस के छात्रों को तलाश रहे थे। इस दौरान बिल्सी पुलिस आरोपी और उसे दोनों साथियों को लेकर कछला गंगाघाट पहुंची। उनकी निशानदेही पर तलाश की गई तो बोरी में बंद एक वृद्ध का शव मिल गया। अभी उसकी पहचान नहीं हुई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

बिल्सी के मोहल्ला नंबर एक निवासी प्रिंस पुत्र राजेश करीब 15 दिन से लापता है। परिवार वाले तब से उसे तलाश कर रहे थे। पुलिस के मुताबिक शनिवार को राजेश अपने घर में प्रिंस के जरूरी दस्तावेज देख रहे थे। इस दौरान उनका छोटा बेटा हर्ष बाहर से घूमता हुआ आया। उसने पिता से कागज ढूंढ़ने के लिए मना किया।

पिता से बोला- मैंने भाई की हत्या कर दी
उसने पिता से कहा कि मैंने प्रिंस की अपने दोस्तों के साथ मिलकर हत्या कर दी और उसके शव को कछला घाट पर गंगा में फेंक दिया है। यह सुनकर राजेश हैरान रह गए। उनकी सूचना पर पुलिस ने हर्ष और उसके दो दोस्तों को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में उन्होंने बताया कि प्रिंस का शव कछला गंगाघाट पर फेंका गया है।

पुलिस तीनों युवकों को लेकर कछला गंगाघाट पहुंची। उस वक्त गंगाघाट पर डीएम और एसएसपी समेत तमाम अधिकारी मौजूद थे। मेडिकल कॉलेज के तीन छात्रों को गंगा में तलाश कराया जा रहा था। उनकी निशानदेही पर प्रिंस को भी तलाश कराया गया। इस दौरान गंगा में एक वृद्ध का बोरी में बंद शव मिला।

वृद्ध की भी नहीं हुई शिनाख्त
अनुमान लगाया जा रहा है कि वृद्ध की भी हत्या की गई है। हालांकि उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस तीनों युवकों से पूछताछ कर रही है। उन्होंने प्रिंस की हत्या क्यों की, कैसे की, अभी इसका पता नहीं चला है। इंस्पेक्टर अशोक कुमार सिंह ने बताया कि अभी मामले में छानबीन चल रही है। उसके ही कुछ बताया जा सकेगा।