उत्तर प्रदेश राज्य

बहराइच : बिजली कटौती से जनता पस्त, बिजली विभाग मस्त!

क्राइम वीक इन्डिया ·
=================
·
बिजली कटौती से जनता पस्त,
बिजली विभाग मस्त।
फाल्ट के नाम पर हो रही है मनमानी विद्युत कटौती,
जिम्मेदार मौन।।
रात में बैठ जाती है बिजली।

बाबागंज/बहराइच:—-जनपद बहराइच में बिजली विभाग की लापरवाही के चलते लोग इस तरह की उमस भरी गर्मी में सड़ने के लिए मजबूर है। किसी अधिकारी को फोन करो तो कहते है हमे पता नही है, दूसरी जगह फोन करो। दूसरी जगह फोन करो तो स्विच ऑफ जाएगा या लगेगा ही नही। अब आप ही बताइए जनता किससे संपर्क करे। आखिर जनता को क्यों परेशान किया जा रहा है। हम यह नही कहते है कि योगी सरकार में विद्युत सप्लाई में सुधार नही हुआ है, लेकिन जिम्मेदार अधिकारियों की वजह से जनता परेशान हो रही है।

आपको बतातें चलें कि जनपद बहराइच के तहसील नानपारा के सहाबा फीडर से दी जा रही विद्युत सप्लाई में मनमानी तरीके से की जा रही कटौती के चलते जमुनहा बाबागंज सहित कई कस्बो व गांवों में मुश्किल से 8 से 10 घंटे बिजली दी जा रही है। वह भी स्थाई नही है। कम से कम 20 बार कटौती भी होगी। लोग उमस भरी गर्मी व पीने के पानी तक के परेशान हो रहे हैं। क्योंकि जब बिजली आती है तब लोग मोटर से पीने का पानी भरते हैं। बाबागंज पुरानी बाजार की बिजली रोज रात को बैठ जाती है। बाबागंज की जनता बिजली विभाग की लापरवाही से बहुत परेशान है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी बिजली 24 घंटे बिजली देने की बात करते हैं। लेकिन जमीनी स्तर पर देखा जाए तो मुश्किलों से 8 से 10 घण्टे ही बिजली इस समय मिल रही है और उसका भी कोई ठिकाना नही है। अघोषित बिजली कटौती से जनता परेशान हो गयी है।

खबर जनहित में जारी:———