देश

#बिहार : #रालोजपा प्रदेश कार्यालय पटना में ग़रीब एवं ज़रूरतमंदों के बीच कंबल का किया गया वितरण!

GBS News24
=============
रालोजपा प्रदेश कार्यालय पटना में गरीब एवं जरूरतमंदों के बीच कंबल का किया गया वितरण
बिहार (पटना) :- राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश कार्यालय पटना में गरीब एवं जरूरतमंदों के बीच महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष डॉ स्मिता शर्मा ने कंबल का किया वितरण जिससे सैकड़ों गरीबों को इस कराके की ठंड में राहत मिली।


रालोजपा महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश संगठन सचिव श्रीमती लक्ष्मी सिन्हा ने बताया कि हर वर्ष ठंड के मौसम में डॉ स्मिता शर्मा गरीबो एवं जरूरतमंदों के बीच कंबल एवं खाने-पीने की सामान वितरण करते आ रही हैं।


डॉ स्मिता शर्मा ने कंबल वितरण के उपरांत मीडिया से बातचीत में कहा कि चौक चौराहों पर अलाव की व्यवस्था सरकार को करनी चाहिए थी जो कि अभी तक किसी भी जिला में नहीं हुआ है गरीब अब भगवान भरोसे ही हैं।


इस अवसर पर रालोजपा युवा प्रदेश अध्यक्ष उपेंद्र यादव ने कहा कि सरकार को सिर्फ अपनी कुर्सी प्यारी है गरीब से उन्हें कोई मतलब नहीं है। लेकिन हमारी पार्टी रालोजपा इस तरह की कार्यक्रम हर वर्ष ठंड के मौसम में करती है ताकि गरीब एवं जरूरतमंदों को राहत मिल सके।


श्रीमती लक्ष्मी सिन्हा ने बताया कि कंबल वितरण कार्यक्रम में प्रदेश महासचिव रंजीत पासवान, राधाकांत पासवान, महिला प्रदेश उपाध्यक्ष कल्पना शर्मा, महिला प्रदेश संगठन सचिव लक्ष्मी सिन्हा, करुणा कुमारी, पुष्पा शर्मा, मोना देवी, शांति देवी, ममता शर्मा, राधा देवी सहित कई कार्यकर्ता शामिल थे।