उत्तर प्रदेश राज्य

बुर्का पहनकर गर्ल फ्रेंड से मिलने उसके घर पहुंच गया युवक, उसके बाद जो हुआ…..

TRUE STORY
@TrueStoryUP
बुर्का पहनकर गर्ल फ्रेंड से मिलने उसके घर पहुंच गया युवक, लोगो ने बच्चा चोर के शक में पकड़कर पीटकर कर दिया अधमरा…. जेंट्स शू से खुला राज

UP: कानपुर के घाटमपुर में एक युवक औरैया से अपनी प्रेमिका से मिलने बुर्का पहनकर पहुंचा। युवक प्रेमिका से मिलकर वापस लौट रहा था। तभी लोगों ने बच्चा चोर के शक में बुर्का पहने युवक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस की पूछताछ में युवक ने प्रेमिका से मिलने की बात बताई है। पुलिस युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

युवक को बच्चा चोर समझकर पकड़ा..

घाटमपुर नगर में एक युवक को बुर्का पहने देख लोगों ने बच्चा चोर के शक में पकड़ लिया। जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना देने के साथ युवक को पुलिस को सौंप दिया। पुलिस की पूछताछ में युवक ने अपनी पहचान औरैया जिले के जगन्नाथपुर गांव निवासी अंसार पुत्र शमशुद्दीन के रूप में बताई है। पुलिस की पूछताछ में युवक ने बताया कि वह रविवार की दोपहर घाटमपुर क्षेत्र में अपनी प्रेमिका से मिलने बुर्का पहनकर आया था। ताकि प्रेमिका के घरवाले उसे पहचान ना सके। प्रेमिका के घर पहुंचने पर प्रेमिका युवक को अपनी दोस्त बताकर घर के अंदर ले गई थी।

पैरो में जूता पहने होने पर लोगों को हुआ शक…

प्रेमिका से बातचीत करने के बाद युवक बुर्का पहने हुए वापस लौट रहा था। इस दौरान रास्ते में कुछ लोगों की नजर बुर्का के नीचे पैरो में पहने जूतों पर गई, तो लोगों को शक हुआ की बुर्के के अंदर युवक है। लोगों को लगा की यह बच्चा चोर है। जिस पर लोगों ने युवक को पकड़ करके पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते मौके पर पहुंची पुलिस युवक को थाने लेकर आई है। पुलिस को युवक ने बताया कि वह अपनी प्रेमिका से मिलकर वापस लौट रहा था। युवक ने बताया कि उनकी रिश्तेदारी भी घाटमपुर में है।

एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया कि युवक को लोगों ने बच्चा चोर के शक में पकड़ा था। युवक ने बताया कि वह प्रेमिका से मिलने बुर्का पहनकर आया था, ताकि कोई उसे पहचान ना सके।