मनोरंजन

भाई दूज विश के साथ सलमान खान ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर, फैंस उन्हें ‘पूरे देश का भाई’ कहते हैं

भाई दूज के मौके पर सलमान खान ने शर्टलेस फोटो पोस्ट की है। फैंस ने पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया साझा की और उन्हें पूरे देश का भाई कहा।

बॉलीवुड में ‘भाई’ के नाम से मशहूर सलमान खान ने अपने फैंस के लिए एक खास सरप्राइज शेयर किया है। भाई दूज के अवसर पर, उन्होंने अपनी एक शर्टलेस फोटो गिराई और सभी को “हैप्पी भाई दूज” की शुभकामनाएं दीं। प्रशंसकों ने तस्वीर पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और उस असामान्य अवसर पर भी जिस पर इसे साझा किया गया था।

मोनोक्रोम तस्वीर में सलमान खान धूप का चश्मा लगाए हुए हैं। उन्होंने एक शार्प हेयरस्टाइल स्पोर्ट किया और एक आउटडोर एरिया में पोज दिए। पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक प्रशंसक ने लिखा, “इस उम्र में कोई इस तरह की हॉट कैसे दिख सकता है।” “वह पूरे भारत के भाई हैं,” एक और प्रशंसक ने कहा। किसी ने यह भी टिप्पणी की, “अन्य सितारे अपने 30 के दशक में अच्छी तरह से आकार की मांसपेशियों को पाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं और फिर मेगास्टार आते हैं जिन्होंने 50 के दशक के अंत में मांसपेशियों और सही पेट को तोड़ दिया है।”

डेंगू से उबरने के बाद इंटरनेट पर यह सलमान खान की पहली पोस्ट है। पिछले हफ्ते, उन्हें डेंगू का पता चला था और उन्होंने काम से छुट्टी ले ली थी। जब उन्होंने प्री-दिवाली पार्टियों का विकल्प चुना, तो सलमान ने मंगलवार रात मुंबई में जीजा आयुष शर्मा के जन्मदिन की पार्टी में ठीक होने के बाद अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज की।

सलमान खान अगली बार किसी का भाई किसी की जान में दिखाई देंगे, जो ईद – 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी। इससे पहले, उन्होंने फिल्म से एक नए रूप का अनावरण किया और अपने प्रशंसकों को चिढ़ाया, “वो था किसी का भाई, ये है किसी की जान… #KisiKaBhaiKisiKiJaan।” यह फिल्म फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमान की मां सलमा खान द्वारा समर्थित है।

सलमान अपने बहुप्रतीक्षित टाइगर 3 में एजेंट टाइगर के रूप में भी वापसी करेंगे। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म कैटरीना कैफ के साथ उनके पुनर्मिलन को चिह्नित करेगी। फिल्म के बारे में बात करते हुए, कैटरीना ने हाल ही में पिंकविला से कहा, “उस फ्रैंचाइज़ी में फिर से काम करना जिसके लिए मुझे बहुत सम्मान है क्योंकि आदि (आदित्य चोपड़ा, निर्माता) जोया की भूमिका (फिल्म में उसका चरित्र) को उस तरह की प्रमुखता और महत्व देता है। , और मुझे एक्शन करना बहुत पसंद है।” टाइगर 3 दिवाली 2023 पर रिलीज़ होगी।