उत्तर प्रदेश राज्य

भाई ने बहन के नहाते हुये फ़ोटो और वीडियो वायरल कर दिए, मक्का के खेत में बुलाकर दुष्कर्म किया!

DEMO PIC

उत्तर प्रदेश के एटा जिले के थाना अवागढ़ क्षेत्र में एक युवती के सोशल मीडिया पर नहाते हुआ फोटो और वीडियो वायरल कर दिए गए। युवती के चचेरे भाई ने इन फोटो और वीडियो को देखा तो उसके होश उड़ गए। लड़की ने बताया कि गांव के ही प्रधान के देवर ने उसके अश्लील वीडियो बना लिए। फिर ब्लैकमेल कर मक्का के खेत में बुलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। दुष्कर्म के दौरान दूसरा वीडियो भी बना लिया और लगातार उसका शारीरिक शोषण करता रहा। जब युवती ने विरोध किया तो फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। युवती के भाई ने प्रधान के देवर, पति सहित तीन के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई है।

ये है मामला
पीड़िता के भाई ने प्रधान पति पुष्पेंद्र, उसके भाई जुगेंद्र पाल उर्फ करू और दूसरे भाई मोनू उर्फ रविंद्र निवासी चुरथरा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। कहा कि जुगेंद्र ने नहाते समय बहन का वीडियो बना लिया और उसे ब्लैकमेल कर बुला लिया। खेत में दुष्कर्म की वारदात की और दूसरा वीडियो भी बना लिया। बहन ने शर्म और डर की वजह से नहीं बताया। बाद में आरोपी इन वीडियो के माध्यम से शारीरिक शोषण करता रहा।

वायरल कर दिए फोटो
आरोप है कि बहन तंग आकर बुलाने पर नहीं गई तो 23 मई को एक व्हाट्सएप ग्रुप पर बहन के साथ के अश्लील वीडियो और फोटो शेयर कर दिए। इस ग्रुप पर चचेरा भाई भी जुड़ा था। जब उसने फोटो और वीडियो देखे तो जानकारी हो सकी। इसके बाद जुगेंद्र की शिकायत करने आरोपी के भाई पुष्पेंद्र व मोनू के पास गए तो दोनों ने बदनाम करने की धमकियां दीं। पीड़िता के भाई ने पुलिस को वायरल वीडियो और फोटो उपलब्ध कराए हैं। इसके बाद सीओ राघवेंद्र सिंह राठौर ने स्थानीय थाना पुलिस के साथ पहुंचकर पीड़िता और परिजनों से बातचीत की।

शादी नहीं करने की भी दी थी धमकी
पीड़िता के भाई का आरोप है कि अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर जुगेंद्र ने बहन से कहा था कि अगर तेरी शादी दूसरी जगह की गई तो इन्हें वायरल कर दूंगा और शादी नहीं होने दूंगा। इसको लेकर भी पीड़िता भयभीत थी। सीओ जलेसर राघवेंद्र सिंह राठौर ने बताया कि युवती के साथ दुष्कर्म करने के वीडियो और फोटो वायरल किए गए हैं। भाई की तहरीर पर प्रधान सहित तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की गंभीरता से जांच कराई जा रही है।