देश

#भारत_जोड़ो_यात्रा का असर : प्रधानमंत्री मोदी ने बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा कि वो….!!!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा है कि वो ‘हाशिए के लोगों को मुख्यधारा’ में लाने के लिए काम करें.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में ‘देश और समाज को बदलने के काम को कर्तव्य मानकर’ करने को कहा.

प्रधानमंत्री मोदी के भाषण को लेकर मीडिया को महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने जानकारी दी.

उन्होंने बताया, “प्रधानमंत्री हमेशा कहते हैं कि जब तक हम हाशिए के लोगों को मुख्यधारा में नहीं लाएंगे तब तक विकास अधूरा होगा. “

फडणवीस ने कहा, “प्रधानमंत्री ने एक बात बहुत स्पष्टता से बताई कि हम लोगों को संवेदनशीलता के साथ समाज के सभी अंगों के साथ अपना रिश्ता जोड़ना है.”

‘वोट की चिंता नहीं करें’

उनके मुताबिक, “प्रधानमंत्री ने कहा कि केवल वोट की चिंता मत कीजिए. हमें देश और समाज को बदलना है. ये हमारा कर्तव्य है. जो संकल्प करता है. वही इतिहास रचता है.”

फडणवीस ने कहा, “‘अमृत काल’ को ‘कर्तव्य काल’ में परवर्तित करने से ही देश को आगे ले जाया जा सकता है “

उन्होंने बताया, “प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जिस प्रकार हमने बेटी बचाओ अभियान को सफल बनाया, उसी प्रकार से धरती बचाओ अभियान भी चलाना होगा.”

BJP
@BJP4India

प्रधानमंत्री जी ने कहा कि किस प्रकार से हम कुशासन से सुशासन की ओर आए हैं ये संदेश हमें युवाओं तक पहुंचाना है।

हमें संवेदनशीलता के साथ समाज के सभी अंगों से जुड़ना है। वोट की चिंता किए बिना देश और समाज को बदलने का कार्य भाजपा को करना है।

नड्डा जून 2024 तक अध्यक्ष बने रहेंगे

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यकाल बढ़ाने का फ़ैसला किया गया.

जेपी नड्डा जून 2024 तक अपने पद पर बने रहेंगे. उनके कार्यकाल विस्तार की जानकारी बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दी.

लोकसभा के अगले चुनाव 2024 में होने हैं. इस फ़ैसले के बाद साफ़ है कि आने वाले लोकसभा चुनाव के समय नड्डा ही बीजेपी के अध्यक्ष रहेंगे.