मध्य प्रदेश राज्य

मध्यप्रदेश :अय्याशी की पैसे न देने पर कॉलगर्ल ने बीजेपी नेताओं को चप्पलों से पीटा!

भोपाल, 11 मार्च (भाषा) मध्य प्रदेश पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता को कथित तौर पर ‘कॉल गर्ल’ द्वारा पीटे जाने की खबर साझा करने के लिए प्रदेश कांग्रेस के ट्विटर अकाउंट संभालने वाले के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।.

प्रदेश कांग्रेस ने एक हिंदी अखबार की खबर साझा की थी, जिसमें दावा किया गया था कि ‘अय्याशी के बाद पैसे नहीं देने पर कॉल गर्ल ने भाजपा नेता को सैंडल से पीटा’।.

नेताजी की गोवा में कॉल-गर्ल ने की पिटाई, पढ़‍िये क्‍या है पूरा मामला

भोपाल । मध्य प्रदेश के एक नेता और उनके दो दोस्तों की गोवा में दो कालगर्ल ने जमकर पिटाई कर दी। वे कालगर्ल की सेवाएं लेने के बाद उनका पैसा चुकाए बिना ही होटल से निकलने की फिराक में थे। कालगर्ल को यह समझ आ गया। उन्होंने तीनों को घेर लिया और पिटाई कर दी।

कोई प्रकरण दर्ज नहीं हुआ

इसमें से नेता प्रदेश के पूर्व मंत्री बताए जा रहे हैं। हालांकि, इस मामले में कोई प्रकरण दर्ज नहीं हुआ है। घटना छह मार्च की कैलंगुटे बीच के एक होटल की बताई जा रही है। इंटरनेट मीडिया पर घटना से जुड़ी जानकारी बहुप्रसारित हुई, जिसे लेकर राजनीतिक गलियारों में अटकलें लगाई जाती रहीं।

दलालों के जरिए बुलाई थी कालगर्ल

बताया जा रहा है कि नेता ने दलाल के माध्यम से मुंबई से दो कालगर्ल बुलाई थी। दलाल से बातचीत में तय समय से पहले कालगर्ल जाने लगीं तो नेता व उनके दोस्तों का कालगर्ल और दलाल से विवाद हुआ।

कमरे में छिपे थे नेता, कालगर्ल ने खोजकर पीटा

शुल्क चुकाने की बारी आई तो नेता ने कहा कि उन्होंने दलाल के खाते में आनलाइन राशि ट्रांसफर की है। दलाल ने कहा, उसे राशि नहीं मिली। इसी बीच नेता होटल की ऊपरी मंजिल में किराये पर लिए एक कमरे में छुप गए, जिन्हें कालगर्ल ने खोज कर पिटाई शुरू कर दी।

अध‍िकारियों को जानकारी नहीं

बताया जा रहा है कि मारपीट में होटल का भी कुछ सामान टूटा है। उस दौरान नेता व उनके दोस्त नशे में थे। इस घटना को लेकर जब कैलंगुटे पुलिस थाने के अधिकारियों से संपर्क किया गया तो उन्होंने ऐसी किसी भी घटना की जानकारी होने से इंकार किया है। संबंधित नेता का नाम अब तक उजागर नहीं हो पाया है

न्यूज़ सोर्स : https://ananttvlive.com/

 

MP Congress
@INCMP
हँसना मना है !

बीजेपी ने भोपाल क्राइम ब्रांच में शिकायत की है कि “एक अख़बार का पोस्ट जिसका शीर्षक – अय्याशी के बाद पैसे नहीं देने पर कालगर्ल ने भाजपा नेता को सैंडिल से पीटा है” वाली खबर चलाने पर कांग्रेस आईटी सेल पर कार्यवाही हो।

शिवराज जी,
कुकर्म मंज़ूर है, बस प्रचार न हो ❓

Ritesh Jha رتیش جھا
@exRiteshJha
गोवा में एक भाजपा नेता ने कॉलगर्ल के साथ रात गुजारी और जब पैसे देने की बारी आई तो मना कर दिया, जिसके बाद कॉलगर्ल ने उन्हें चप्पलों से पीटा!

Highlighting : DMO PIC