मध्य प्रदेश राज्य

मध्य प्रदेश : इंदौर में दो नाबालिगों की पिटाई के बाद उन्हें ऑटो से बांधकर घसीटा गया

मध्य प्रदेश के इंदौर में दो नाबालिगों की पिटाई के बाद उन्हें सामान ढोने वाले लोडिंग ऑटो से बांधकर घसीटने का मामला सामने आया है.

इस घटना से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोगों को इन दो बच्चों को सामान ढोने वाले ऑटो से बांधते दिखाया गया है.

मामला इंदौर की चोइथराम सब्ज़ी मंडी का बताया जा रहा है. इन दोनों पर मोबाइल चोरी का शक था.

वीडियो वायरल होने के बाद दोनों लड़कों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि मंडी में आए दिन पर्स और मोबाइल चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं.

कुछ लोगों का कहना है कि दोनों बच्चों को एक कारोबारी का मोबाइल चोरी करने की कोशिश करते समय पकड़ा गया था. बच्चों का कहना है कि उन्हें बेहोश होने तक पीटा गया.

उन्होंने बताया कि सुबह छह से सात बजे के बीच दोनों की पिटाई की गई. उस समय ये लोग मज़दूरी करने बाज़ार पहुंचे थे. एक लड़का मज़दूरी करता है. दूसरा प्याज़ बीनता है.

इंदौर में राजेंद्र नगर के थाना प्रभारी ने बताया, ”प्रारंभिक जांच में ये पता चला कि ये लड़के वहां पर से कुछ चोरी करते हुए पकड़े गए थे. वहां पर प्याज़ के कट्टे की गाड़ी में नकदी और कुछ अन्य सामान रखा था. वहां काम करने वाले कुछ लोगों ने उन्हें चोरी करते देखा और उन्हें (नाबालिगों को) पकड़ लिया और पैसे वापस रखवाए और उनके साथ मारपीट की. और उसके वीडियो वायरल किए.”

उन्होंने कहा, ”हम उन नाबालिग लड़कों को थाने पर लेकर आए हैं. उनका मेडिकल कराया जा रहा है और हम इस मामले की आगे जांच करके ये जानेंगे कि पूरा मामला क्या है, क्या-क्या हुआ है. और उसके हिसाब से हम आगे की कार्रवाई करेंगे.”