देश

मनीष सिसोदिया को बीजेपी का प्रस्ताव, ”आम आदमी पार्टी तोड़कर आ जाओ, मुख्यमंत्री बना देंगे”

मनीष सिसोदिया ने बताया है कि उनके पास बीजेपी की ओर से मुख्यमंत्री बनाने का आफर आया है।

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री सिसोदिया का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी की ओर से यह प्रस्ताव आया है कि अगर तुम बीजेपी में शामिल हो जाओ तो तुम्हारे ख़िलाफ़ ईडी और सीबीआई के सारे मामले बंद कर दिये जाएंगे।

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया कि मेरे पास भाजपा का संदेश आया है कि आम आदमी पार्टी “आप” को तोड़कर भाजपा में आ जाओ तो तुम्हारे विरुद्ध सारे केस बंद करवा दिये जाएंगे।

वे लिखते हैं कि भाजपा को मेरा जवाब यह था कि मैं महाराणा प्रताप का वंशक हूं, राजपूत हूं। मैं अपना सिर कटवा लूंगा लेकिन भ्रष्टाचारियों और षडयंत्रकारियों के सामने झुकने वाला नहीं हूं। मेरे विरुद्ध सारे ही केस फ़र्ज़ी और झूठे हैं। उनका कहना था कि मैं मुख्यमंत्री या प्रधानमंत्री बनने के लिए राजनीति में नहीं आया हूं। अरविंद केजरीवाल मेरे राजनीतिक गुरू हैं।

अहमदाबाद में सोमवार को संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि मैं उस समय हैरान रह गया जब एक व्यक्ति उनके पास यह संदेश लेकर आया कि उनके लिए भाजपा की ओर से यह प्रस्ताव हैं कि अगर “आप” को तोड़कर वे भाजपा में आ जाएं तो उनके खिलाफ दर्ज केस हटा लिए जाएंगे और उनको मुख्यमंत्री बना दिया जाएगा।

याद रहे कि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया, सोमवार को गुजरात के दौरे पर पहुंचे हैं। गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। केजरीवाल को गुजरात में जनता का भारी समर्थन मिल रहा है। इस महीने वे चौथी बार गुजरात के दौरे पर गए हैं।

The Indus News
@TheIndusNews

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया है कि उनके पास भाजपा का संदेश आया है जिसमे कहा गया है कि “वह आम आदमी पार्टी तोड़कर भाजपा में आ आएं तो सारे CBI ED के केस बंद करवा दिए जायेंगे