देश

महाराष्ट्र के पुणे ज़िले में नदी के क़िनारे तीन बच्चों सहित एक ही परिवार के सात सदस्यों के शव मिले हैं!

पुणे, 24 जनवरी (भाषा) महाराष्ट्र के पुणे जिले में नदी के किनारे तीन बच्चों सहित एक ही परिवार के सात सदस्यों के शव मिले हैं। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।.

पुलिस के एक अधिकारी ने प्रारंभिक सूचना का हवाला देते हुए कहा कि मरने वालों में एक बुजुर्ग दंपति, उनकी बेटी और दामाद तथा तीन नाती-नातिन शामिल हैं।

CB NEWS
@CBTrendingNews

पुणे, 24 जनवरी (भाषा) महाराष्ट्र के पुणे जिले में नदी के किनारे तीन बच्चों सहित एक ही परिवार के सात सदस्यों के शव मिले हैं।

महाराष्ट्र के पुणे जिले में नदी (River) के किनारे तीन बच्चों (Child) सहित एक ही परिवार (Family) के सात (Seven) सदस्यों के शव मिले हैं। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने प्रारंभिक सूचना का हवाला देते हुए कहा कि मरने वालों में एक बुजुर्ग दंपति, उनकी बेटी और दामाद तथा तीन नाती-नातिन शामिल हैं।

पुणे शहर से करीब 45 किलोमीटर दूर दौंड तहसील के यवत गांव के बाहरी इलाके में भीमा नदी पर परगांव पुल के पास सोमवार को चार और मंगलवार को तीन लोगों के शव बरामद किए गए। पुलिस के एक निरीक्षक ने कहा, ‘‘मृत पाए गए सभी सात लोग एक ही परिवार के थे, जिनमें एक दंपति, उनकी बेटी और दामाद तथा उनके तीन नाति-नतिनी शामिल हैं।

शव भीमा नदी के तल में एक दूसरे से करीब 200 से 300 मीटर की दूरी पर पाए गए थे। ’’ उन्होंने कहा कि शवों को बाहर निकाल लिया गया है जबकि मौत के कारणों और उसकी परिस्थितियों की जांच की जा रही है। पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘ पुलिस आत्महत्या सहित सभी कोणों से इस मामले की जांच कर रही है। ’’ इस संबंध में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।