उत्तर प्रदेश राज्य

महोदय जी,,,एक ग़रीब, अनाथ दत्तक पुत्र बृजभूषण उर्फ़ बृजेन्द्र कुमार पुत्र रामसहाय की मदद करने की कृपा करें!

मैं बृजभूषण उर्फ बृजेन्द्र कुमार दत्तक पुत्र रामसहाय
=============
Mauranipur ·
महोदय जी,,
विभिन्न प्रकार से सत्यापित कागजों और दस्तावेजों के साथ सभी सबूतों सहित उत्तर प्रदेश सरकार को 25,12, 2020से तहसील कार्यालय मऊरानीपुर जिला झांसी में लगातार जानकारी दी जा रही है श्रीमान जी


एक गरीब अनाथ नाबालिग दत्तक पुत्र की चल अचल संपत्ति में धोका धडी करने का कारण दोनों प्रदेशों से जुड़ा हुआ है इसलिए श्रीमान जी मध्य प्रदेश शासन को सभी प्रकार से सत्यापित कागजों और दस्तावेजों के साथ साथ सभी सबूतों सहित विभिन्न प्रकार से 23,2, 2021से तहसील कार्यालय पलेरा और एसडीएम कार्यालय जतरा जिला मुख्यालय टीकमगढ़ में लगातार जानकारी दी जा रही है श्रीमान जी,


महोदय जी दोनों प्रदेशों में लगातार जानकारी देने पर भी मौके पर जाकर सही सही जांच और उचित कानूनी कार्यवाही नहीं देखी गई है। जबकि गलत तरीके से दोनों प्रदेशों में सभी गलत लोगों को बचाया जा रहा है और एक गरीब अनाथ दत्तक पुत्र को सभी प्रकार से परेशान किया जा रहा है इसलिए दोनों प्रदेशों के उच्य स्तरीय अधिकारियों और कर्मचारियों से विनम्र निवेदन करता हूं कि एक गरीब अनाथ दत्तक पुत्र की मदद करने की कृपा करें।


1, मेरे धर्म पिता रामसहाय पुत्र बैजनाथ गैर शादी सुदा वृद्ध थे और उनकी मृत्यु 1979मैं होने के बाद,H,A,m,A की शर्तो की धज्जियां उड़ाते हुए और माननीय जिला न्यायालय की शक्तियों की धज्जियां उड़ाते हुए सभी लोगों ने मिलकर गलत तरीके से मेरे और मेरी चल अचल संपत्ति में धोका दिया है जिसके सभी सबूत मौजूद हैं।


2, महोदय जी इन सभी लोगों के द्वारा गलत जानकारी देकर के उस चल अचल संपत्ति में हस्तांतरण किया गया है जो 1979में ही एक अनाथ नाबालिग दत्तक पुत्र के नाम दर्ज करवा दी गई थी और उसी संपत्ति के संरक्षण कर्ता सुधा देवी और स्वामी प्रसाद उर्फ मुन्ना ही दर्ज है। इसके बाद वह चल अचल संपत्ति प्रॉपर्टी ट्रांसफर ऐक्ट 1882की धारा 6की संपत्ति थी जिसका विवरण धारा 13से लेकर 20तक किया गया है वही संपत्ति मुझे 5साल की नाबालिग उम्र में धारा 6a के तहत बेधानिक तरीके से प्राप्त है इसलिए श्रीमान जी धारा 6b के तहत दिलवाने की कृपा करें।


3, महोदय जी, जब सभी संपत्ति पर 1979में एक अनाथ नाबालिग दत्तक पुत्र के नाम विरासत दर्ज कराई जा चुकी हो फिर उसकी संपत्ति में मध्य प्रदेश शासन की भूमि नम्बर 342, 343में 19,9, 1980को पूर्ण गलत जानकारी देकर हस्तांतरण किया गया है। तथा उत्तर प्रदेश सरकार की भूमि खाता संख्या 281पर 1,3, 1984को पूर्ण गलत जानकारी देकर हस्तांतरण किया गया है जिसकी जानकारी सभी सबूतों सहित लगातार दी जा रही है श्रीमान जी फिर भी एक गरीब अनाथ दत्तक पुत्र की मदद नहीं की जा रही है श्रीमान जी इसलिए मदद करने की कृपा करें तो अति कृपा होगी।
प्राथी

बृजभूषण उर्फ बृजेन्द्र कुमार दत्तक पुत्र रामसहाय पुत्र स्वामी प्रसाद उर्फ मुन्ना

जाति ब्राह्मण

मूल निवासी ग्राम पंचायत बिजरवारा तहसील कार्यालय मऊरानीपुर जिला झांसी यूपी 8416951770