देश

माँ भारती के महान सपूत यति नरसिंहानंद ने कहा, ”हिन्दू बहिष्कार करो इस तिरंगा अभियान का, तिरंगे का बहिष्कार करो” : वीडियो

गाजियाबाद: जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर और गाजियाबाद में डासना देवी मंदिर के पीठाधीश्वर यति नरसिंहानंद गिरि ने सरकार के ‘हर घर तिरंगा’ अभियान का विरोध किया है. उन्होंने हिंदुओं से कहा, “तिरंगे का बहिष्कार करो, क्योंकि इस तिरंगे ने तुम्हें ही बर्बाद कर दिया है. हर हिंदू के घर पर हमेशा भगवा ध्वज होना चाहिए.” सोशल मीडिया पर यति नरसिंहानंद का ये वीडियो वायरल हो रहा है.

नरसिंहानंद वीडियो में बोल रहे है “एक बहुत बड़ा अभियान इस देश में चल रहा है तिरंगे के नाम पर. ये अभियान भारत की सत्तारूढ़ पार्टी चलवा रही है. तिरंगे बनाने का सबसे बड़ा ऑर्डर बंगाल की एक कंपनी को दिया गया है. इसका मालिक है सलाउद्दीन नाम का एक मुसलमान. दुनिया के सबसे बड़े पाखंडी अगर कोई हैं तो वो हिंदू हैं. हिंदुओं के दलाल मुसलमानों के आर्थिक बहिष्कार की बात करते हैं. चिल्ला चिल्लाकर कहते हैं कि हिंदुओं को मुसलमानों का आर्थिक बहिष्कार करना.

उन्होंने आगे कहा, ‘दुनिया के सबसे बड़े पाखंडी हिंदू हैं. हिंदुओं के दलाल मुसलमानों के आर्थिक बहिष्कार की बात करते हैं, वे हमेशा चिल्ला-चिल्लाकर कहते हैं कि हिंदुओं को मुसलमानों का आर्थिक बहिष्कार करना चाहिए. मगर सरकार बनने के बाद वे सरकारी ठेके भी मुसलमानों को दे देते हैं. यह हिंदुओं के खिलाफ कितना बड़ा षड्यंत्र है. हिंदुओं बहिष्कार करो इस अभियान का. अगर जिंदा रहना है तो मुसलमानों को पैसे देने वाले इस तिरंगा अभियान का बहिष्कार करो. अगर अपने घर पर तिरंगा लगाना है तो कोई पुराना तिरंगा ढूंढो और लगाओ, लेकिन इस तरह से सलाउद्दीन को एक भी पैसा मत दो.’

यति नरसिंहानंद ने वायरल वीडियो में आगे कहा, ‘इन नेताओं को सबक सिखना होगा. किसी भी मुसलमान के पास जब हिंदू का पैसा जाता है तो वो जिहाद के लिए जकात देता है और वही जकात तुम्हारे और तुम्हारे बच्चों के कत्ल के लिए काम आती है. इन धोखेबाजों की बातों में मत फंसना. इसलिए मैं आप लोगों से अपील कर रहा हूं कि तिरंगे का ही बहिष्कार करो, क्योंकि इस तिरंगे ने तुम्हें ही बर्बाद कर दिया है. हर हिंदू के घर पर हमेशा भगवा ध्वज होना चाहिए.’ बता दें कि इससे पहले भी नरसिंहानंद कई मौकों पर विवादित बयान दे चुके हैं.

माना जा रहा है कि सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो करीब दो सप्ताह पुराना है. दरअसल, नरसिंहानंद गिरि ने यह बयान ऐसे समय में दिया है, जब केंद्र की मोदी सरकार हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आजादी के अमृत महोत्सव (स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगांठ पर) के अवसर पर देश के सभी नागरिकों से 13 से 15 अगस्त तक अपने घरों, प्रतिष्ठानों, संस्थानों में राष्ट्रीय ध्वज फहराने की अपील की है.

हिन्दू बहिष्कार करो इस तिरंगा अभियान का, तिरंगे का बहिष्कार करो : यति नरसिंहानंद ने तिरंगे के बारे में कहे अपशब्द

The Indus News
@TheIndusNews
विवादित संत यति नरसिंहानंद ने तिरंगे के बारे में कहे अपशब्द !!
कहा तिंरगे ने ही बर्बाद कर दिया है, तिरंगे का बहिष्कार करो।

Vrinda Bhatt
@VrindaAhmed

Yati Narsinghanand even after urging Indians 2 ” Boycott Muslims, Minorities & our National flag ” will roam freely in india bcz of his privilege as a Hindu Priest / Yogi & Vote b@gger 4 BJP in UP.

NDTV India
=======

Prime Time With Ravish Kumar
August 12, 2022
एक राष्‍ट्र एक चुनाव, एक राष्‍ट्र एक टैक्‍स, जनसंख्‍या नियंत्रण, चुनावों में मुफ्त की रेवड़ियों पर रोक, घर घर तिरंगा. यह सब कुछ ऐसी थीम है कि जिन पर पहले भी बहस हो चुकी है और इसी थीम पर आधारित नई- नई बहसें लाई जाती हैं, जिससे जनता की बहस नीचे से ऊपर न आए बल्कि ऊपर से जो टॉपिक आए उस पर जनता टपककर बहस करने लग जाए. फिर भूल जाए कि उसके मुद्दे क्‍या हैं और उसके जीवन में क्‍या बदलाव आया है.