उत्तर प्रदेश राज्य

मुरादाबाद : बदमाश दिन दहाड़े भारतीय जनता पार्टी नेता के घर का ताला तोड़कर 40 लाख रुपये के नक़दी-जेवरात उड़ा ले गए!

मुरादाबाद। झांसी के सीपरी बाजार के गणेश रेजीडेंसी में बदमाशों ने दिन दहाड़े भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष गौरव तिवारी के घर का ताला तोड़कर करीब 40 लाख रुपये के नकदी समेत जेवरात उड़ा ले गए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के झांसी आने से चंद घंटे पहले इस वारदात ने पुलिस अफसरों के होश उड़ा दिए। तुरंत मौके पर वरिष्ठ पुलिस अफसरों समेत सीपरी बाजार पुलिस पहुंच गई। सीसीटीवी कैमरे खंगालने पर एक कार में सवार दो बदमाश चाहरदीवारी कूद कर घर के भीतर जाते नजर आए। वारदाता में इन्हीं बदमाशों के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है।

गणेश रेजीडेंसी निवासी गौरव तिवारी ने पुलिस को बताया कि वह सोमवार दोपहर करीब 12 बजे किसी काम से घर में ताला बंद करके बाहर निकले थे। करीब एक घंटे बाद जब वह लौटकर आए तब बाहर लगा ताला टूटा हुआ था। शक होने पर जब वह घर के भीतर पहुंचे तब आलमारी का ताला टूटा हुआ था। अंदर लॉकर का ताला भी बदमाशों ने तोड़ दिया था। उसका सारा सामान नीचे पड़ा हुआ था।
गौरव के मुताबिक लॉकर में करीब 40 लाख रुपये के गहने एवं नकदी रखी हुई थी। बदमाश यह पूरा सामान उठा ले गए। उन्होंने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी। मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियों में जुटे पुलिस अधिकारियों के यह घटना सुनते ही होश उड़ गए। मौके पर एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह समेत अन्य वरिष्ठ पुलिस अफसर पहुंच गए। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से बदमाशों की तलाश शुरू की है। इसमें कार सवार दो युवक दिखाई पड़े हैं। यह युवक एक लक्जरी गाड़ी में सवार होकर यहां पहुंचे थे।