उत्तर प्रदेश राज्य

मैनपुरी में हार्ट अटैक से चार की मौत!

मैनपुरी में पिछले 24 घंटे में जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में हार्ट अटैक से जिला अस्पताल में भर्ती एक मरीज सहित चार की मौत हो गई। दो अन्य मरीजों को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज सैफई के लिए रेफर किया गया है। चिकित्सकों ने हार्ट के मरीजों को सर्दी से बचाव की सलाह दी है।

भोगांव कस्बा के जमैयतगंज निवासी जागेश्वर सिंह (40) को मंगलवार को हार्ट अटैक पड़ा। परिजन गंभीर हालत में उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। यहां उपचार के दौरान जागेश्वर सिंह की मौत हो गई। कुसमरा निवासी साबिर (52) को बुधवार की सुबह हार्ट अटैक पड़ा। परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। भोगांव के मोहल्ला जुगिया निवासी भीमसेन (70) को बुधवार की सुबह हार्ट अटैक पड़ा। परिजन उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

आलीपुरखेड़ा निवासी 55 वर्षीय कासिम को भी बुधवार की सुबह हार्ट अटैक पड़ा। परिजन उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बुधवार को जिला अस्पताल में कुल 755 मरीज पहुंचे। इनमें से 11 को भर्ती किया गया। दो मरीजों की गंभीर हालत देखते हुए मेडिकल कॉलेज सैफई रेफर किया गया। सीएमओ डॉ. पीपी सिंह ने जिले के लोगों से अपील की है कि हार्ट के मरीज सर्दी से बचाव पर विशेष ध्यान दें।