देश

मोदी की मंत्री स्मृति ईरानी ने 3 घंटे फ़िल्म केरल स्टोरी सिनेमा घर देखी लेकिन जंतर-मंतर पर बैठी देश की बेटियां से मिलने नही आई!

दिल्ली के जंतर मंतर पर देश की दिग्गज महिला पहलवान व् अन्य खिलाडी अपने साथ किये गए दुर्व्यवहार को लेकर पिछले 15 दिनों से धरने पर बैठे हैं, ऐसे में कोई एक भी ब्यान प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, रक्षामंत्री या केंद्र सरकार के किसी भी मंत्री की तरफ से नहीं आया है, बीजेपी और आरएसएस के नेता महिला खिलाडियों के खिलाफ मीडिया और सोशल मीडिया में प्रतक्रिया दे रहे हैं, मामला बीजेपी के दबंग सांसद बृजभूषण से जुड़ा हुआ है जिस लिए मोदी की सरकार खामोश है

महिला खिलाडियों से मिलने का समय मोदी सरकार के किसी मंत्री के पास नहीं है जबकि मोदी सरकार में मंत्री स्मृति ईरानी आज फिल्म केरल स्टोरी देखने सिनेमा घर पहुंची हैं, इस पर वरिष्ठ पत्रकार Sandeep Chaudhary ने ट्वीट किया है और ANI ने ट्वीट कर वीडियो पोस्ट किया है

Sandeep Chaudhary
@newsSChaudhry
चुनाव प्रचार में हज़ारो घंटे फ़िल्म को 3 घंटे दे सकती है स्मृति ईरानी ।
लेकिन जंतर मंतर पर बैठी देश की बेटियां जो यौन उत्पीड़न से पीड़ित है तकलीफ में है उनसे मिलने नही आई ।

ANI_HindiNews
@AHindinews
·
मैं फिल्म (केरल स्टोरी) देखूंगी और आपको बताऊंगी कि फिल्म में ऐसा क्या है जो ममता बनर्जी को पसंद नहीं आया: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, दिल्ली


स्मृति ईरानी ने देखी ‘द केरला स्टोरी’, बोलीं- ‘इस फिल्म का विरोध करने वाले सियासी दल आतंकी संगठन का समर्थन कर रहे’

‘द केरला स्टोरी’ फिल्म ना सिर्फ पूरे देश में बहस का टॉपिक बनी हुई है बल्कि इसे लेकर जबरदस्त सियासत भी हो रही है. एकतरफ जहां बीजेपी इसे आतंकवाद का पर्दाफाश करने वाली फिल्म बता रही है तो दूसरी तरफ विपक्ष इसे सियासी एजेंडा करार दे रही है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी थिएटर में जाकर ये फिल्म देखी.

स्मृति ईरानी ने देखी ‘द केरला स्टोरी’

फिल्म देखने के बाद स्मृति ईरानी ने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा. स्मृति ईरानी ने कहा कि जो राजनीतिक दल इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं वो आतंकवादियों के साथ खड़े हैं. एक मां होने के नाते ये बात मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकती हूं. ऐसे राजनीतिक दल जो अपने देश के नागरिकों से अत्याचार को भुला दें वो लोग ऐसी आतंकी साजिशों के साथ खड़े हुए माने जा सकते हैं. बता दें कि स्मृति ईरानी ये फिल्म देखने के लिए दिल्ली के चाणक्यापुरी के थिएटर में पहुंची थी. फिल्म देखने के बाद का उनका एक वीडियो अब ट्विटर पर सामने आया है.

इस फिल्म को जहां तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल में बैन कर दिया गया है तो उधर दूसरी तरफ उत्तराखंड और यूपी में इसे टैक्स फ्री किया जा चुका है. एकधड़ा फिल्म के विरोध में लामबंद है तो दूसरा धड़ा फिल्म को आतंकी साजिश का पर्दाफाश बता रहा है.

क्यों हो रहा है फिल्म पर बवाल?

दरअसल जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तो उसमें ये दावा किया गया था कि केरला की करीब 32 हजार महिलाओं का कथित रूप से इस्लामी कट्टरपंथियों द्वारा धर्म परिवर्तन करवा कर उन्हें जिहाद के लिए इस्तेमाल किया गया था. लेकिन फिर ट्रेलर विवाद होने के बाद 32 हजार महिलाओं को बदलकर सिर्फ तीन महिला कर दिया गया. वहीं अब जब फिल्म बड़े पर्दे पर आ चुकी हैं तो हर कोई इसपर अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहा है. कई राज्यों में फिल्म को टैक्स फ्री भी कर दिया गया है.

बता दें कि फिल्म को सुदिप्तो सेन ने डायरेक्ट किया है और इसमें अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी ने अपनी दमदार अदाकारी दिखाई है.