देश

“मोदी सरकार से इजाजत मिले तो डीज़ल पेट्रोल 35-40 रुपये लीटर बेच सकता हूँ” बाबा रामदेव ने देखिए क्या कहा

नई दिल्ली: चुनाव से पहले काँग्रेस पार्टी की महँगाई के विरुद्ध मोर्चा खोलने वाले योग गुरु स्वामी रामदेव भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक के रूप में देखे जाते रहे हैं,लेकिन महँगाई को कम करने में नाकाम बीजेपी के खिलाफ योग गुरु बड़े मायूस नज़र आरहे हैं।

योगगुरु रामदेव ने रविवार को कहा कि अगर मुझे इजाजत मिले तो वह पेट्रोल-डीजल 35 से 40 रुपए में बेच सकते हैं. एक मीडिया रिपोर्ट में उन्‍होंने कहा- ‘अगर सरकार मुझे ऐसा करने की इजाजत दे और टैक्‍स में कुछ छूट दे दे. मैं भारत को 35-45 रुपए लीटर में पेट्रोल-डीजल दे सकता हूं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उन्‍होंने कहा- ‘पेट्रोल-डीजल की ऊंची कीमतों का अगले साल चुनाव पर असर पड़ेगा. बढ़ोतरी रोकने के लिए केंद्र सरकार को कदम उठाना चाहिए.’ रामदेव ने कहा कि वह किसी एक दल के साथ नहीं हैं।

पतंजलि लाएगा किम्‍भो ऐप

इससे पहले 15 अगस्‍त को पतंजलि ने इंस्टेंट मैसेजिंग एप किम्भो (Kimbho) को री-लॉन्च करने की घोषणा की थी. इसे व्हाट्सएप का देसी वर्जन कहा जा रहा है. इससे पहले किम्भो को इसी साल 30 मई को पेश किया गया था।

पतंजलि का यह एप आईओएस (iOS) और एंड्रायड दोनों प्लेटफॉर्म वाले यूजर्स के लिए उपलब्ध था. लेकिन इसे कुछ ही दिन में प्ले स्टोर से रिमूव कर दिया गया था. उस समय पतंजलि की तरफ से कहा गया था कि एप को एक दिन के लिए बतौर ट्रायल पेश किया गया था।