उत्तर प्रदेश राज्य

रामपुर : पांच वर्षीय मासूम अलशिफ़ा को गांव के निकट खूंखार कुत्तों के झुंड ने मार डाला!

TRUE STORY
@TrueStoryUP
अब्बू की तलाश में घर से खेत के लिए निकली थी मासूम अलशिफा… अचानक कुत्तों के झुंड ने हमला करके बना लिया निवाला… परिवार में मातम

UP: जिला रामपुर के स्वार क्षेत्र के सोनकपुर गांव में पांच वर्षीय बच्ची को गांव के निकट खूंखार कुत्तों के झुंड ने बुरी तरह नोच डाला। चीख पुकार सुनकर बच्ची का ताऊ उधर दौड़ कर आया तब कुत्ते बच्ची को लहूलुहान हालत में छोड़कर भाग गए। गंभीर रूप से घायल बच्ची को जब तक उपचार के लिए सीएचसी लाया गया तब तक वह दम तोड़ चुकी थी। घटना से परिवार में मातम छाया हुआ है।

सोनकपुर गांव निवासी तनवीर अहमद खेतिहर मजदूर है। वह गुरुवार की सुबह लगभग छह बजे मजदूरी करने के लिए घर से निकल गया। उसकी पांच वर्षीय बेटी अलशिफा नूर उर्फ आयत सुबह सोकर उठी तब वह अपने पिता को घर में न पाकर अकेली ही गांव के बाहर स्थित अपने खेत पर चली गई। गांव के बाहर कुत्तों का एक झुंड घूम रहा था। खूंखार कुत्तों ने बच्ची को घेर लिया और उसे बुरी तरह नोच दिया। संयोग से उधर से गुजर रहे बच्ची के ताऊ ने जब रोने चिल्लाने और कुत्तों के भौंकने की आवाज सुनी तो वह दौड़कर उधर गए। कुत्तों के चंगुल से बच्ची को बचाने के बाद वह उसे लहूलुहान हालत में सीएचसी लेकर पहुंचा, लेकिन यहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्ची की गर्दन पर गहरे घाव थे।