उत्तर प्रदेश राज्य

#रामपुर : बच्चा पैदा करने वाले बयान पर मोहम्मद #आज़म_ख़ान के ख़िलाफ़ मुक़दमा हुआ दर्ज : देखें वीडियो

Tabish Khan 🇮🇳
@tabishkhanss
#रामपुर: बच्चा पैदा करने वाले बयान पर #आज़म_खान के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज, जनसभा में कहा था कसम खाकर कहता हूं बच्चा मां के पेट से पैदा होने से पहले ये पूछता की पुछलो आज़म खान से बाहर निकलना भी है या नही, 394 B, 354A, 353A, 505, 504, 509, 125 धारा में मुकदमा दर्ज
#Rampur #UP

आजम खान के बयान पर भड़के केशव प्रसाद मौर्य, कहा- ‘उनका मानसिक संतुलन बिगड़ा, इलाज की जरूरत’

उत्तर प्रदेश स्थित रामपुर उपचुनाव (Rampur Bypoll) में नेताओं की बयानबाजी चर्चा का विषय बनी हुई है. पहले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के दिग्गज नेता आजम खान (Azam Khan) के बयानों ने सुर्खियां बटोरी फिर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने पलटवार किया. जबका सपा नेता ने जवाब दिया था, अब फिर पूर्व विधायक के बयान पर डिप्टी सीएम ने जवाब दिया है.

आजम खान के बयान पर डिप्टी सीएम ने जबरदस्त पलवार किया है. डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर लिखा, “रामपुर में बीजेपी की जीत सपा की हार सुनिश्चित देखकर लगता है, सपा नेता मोहम्मद आजम खान के बयानों से लगता है उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है. उनको चुनाव प्रचार से अधिक इलाज की जरूरत है. जांच करायें, इलाज करायें, हम उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं.”

आजम खान ने दिया था ये बयान
दरअसल, पहले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने आजम खान पर जुबानी हमला बोला था. सपा के पूर्व विधायक ने कहा, “दिल, दिमाग, सोच, जमीर सब उनका शर्मिंदा है. अगर आप उनकी आवाज का टेस्ट कराएंगे तो टेस्ट भी यही साबित करेगा कि वो झूठ बोल रहे हैं. उन्होंने चुनाव जीता नहीं है, छीना है.”

उन्होंने कहा था, “इनका इतिहास ही शब्दों और जुमलों का है. मेरी अल्लाह से दुआ है, अगर ये पूरी हो सके तो जिन हालात से हमें गुजारा गया है. अल्लाह उन्हें और उनके बीबी-बच्चों को इन्हीं हालातों से गुजारे. वे सीतापुर की वही सख्तियां सहें जो हमने सही है. वे मुकदमों की वही सख्तियां सहें जो हमने सही है.”

हालांकि इससे पहले डिप्टी सीएम ने रामपुर में कहा था, “सपा ने हमें आसिम रजा को प्रत्याशी बनाकर एक और मौका दे दिया है. हमने लोकसभा का उपचुनाव जीता है और अब रामपुर की जनता हमें विधानसभा का उपचुनाव भी जीताएगी.”