उत्तर प्रदेश राज्य

लखीमपुर खीरी : घर के बाहर से दो सगी बहनों को बाइक सवार लोग अगवा कर ले गए

एजेंसी, निघासन (लखीमपुर खीरी)

थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार शाम पांच बजे घर के बाहर से दो सगी बहनों को बाइक सवार तीन लोग अगवा कर ले गए, जिनके कुछ देर बाद गन्ने के खेत में फंदे से लटकते हुए शव मिले। परिजन ने पड़ोसी गांव के तीन युवकों पर अगवाकर हत्या का आरोप लगाया है। उधर, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस शवों को कब्जे में लेने की कोशिश कर रही है, तो वहीं ग्रामीण पुलिस का विरोध कर रहे हैं।

बुधवार शाम पांच बजे थाना क्षेत्र के एक गांव में अनुसूचित जाति का एक परिवार अपनी बेटियों के साथ घर में मौजूद था। इसी बीच घर की दोनों नाबालिग बेटियां घर के बाहर लगी चारा मशीन पर चारा काटने गईं कि इतने में पड़ोसी गांव के तीन युवक बाइक पर सवार होकर आए और दोनों सगी बहनों को जबरन बाइक पर बैठाकर भागने लगे।

दोनों बहनें थीं नाबालिग
इस बीच मां शोर मचाती रह गई। हालांकि मां ने बाइक सवारों का पीछा भी किया, लेकिन तब तक वह उनकी पहुंच से दूर जा चुके थे। शोर सुनकर गांव वाले भी इकट्ठा हो गए और आरोपियों की तलाश शुरू की तो करीब एक घंटे बाद गांव के ही एक व्यक्ति के खेत में उनके शव खैर के पेड़ की डाल से बंधे मिले। बड़ी बहन का शव ऊपर जबकि छोटी बहन का शव नीचे था। छोटी बहन के घुटने जमीन पर टिके थे। बताया गया कि बड़ी बहन 17 साल की थी और हाईस्कूल में पढ़ती थी, जबकि छोटी बहन 14 साल की थी, जो आठवीं में पढ़ती थी।

मृतका की मां ने पड़ोसी गांव के तीन युवकों पर अगवाकर हत्या करने का आरोप लगाया है, जबकि पुलिस अभी शव को कब्जे में नहीं ले पाई है। मामले में पुलिस अभी कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है।