उत्तर प्रदेश राज्य

#लखीमपुर खीरी : लोगों ने जनसेवा केंद्र संचालक आशाब अली को पीट पीटकर मार डाला!

लखीमपुर खीरी के थाना हैदराबाद क्षेत्र में गांव के लोगों ने जनसेवा केंद्र संचालक आशाब अली को पीट पीटकर मार डाला। घटना के पीछे प्रेम प्रसंग बताया गया है। युवती के परिजनों पर हत्या का आरोप लगा है। आशाब अली शादीशुदा था। उसके तीन बच्चे भी हैं। पुलिस ने मृतक के भतीजे की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

गांव भल्लिया बुजुर्ग निवासी मृतक आशाब अली के भतीजे महफूज अली ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि उसके चाचा आशाब अली (35) पुत्र मोहर्रम अली गांव में जनसेवा केंद्र चलाते थे। बृहस्पतिवार की रात असहाब दुकान बंद कर घर जा रहे थे, तभी रास्ते में गांव निवासी नामजद लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया।

आरोपियों ने आशाब अली को पीट-पीटकर मार डाला। परिजन आशाब को लेकर गोला सीएचसी लाए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची थाना हैदराबाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

प्रेम प्रसंग के चलते दिया घटना को अंजाम
बताते हैं कि भल्लिया बुजुर्ग गांव में असहाब अली का एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बृहस्पतिवार की रात युवक युवती से मिलने उसके घर जा पहुंचा। परिजनों ने उसे युवती संग आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। इस पर युवक दीवार पर चढ़कर पड़ोसी के मकान में कूद गया। युवक कहीं भाग पाता इससे पहले ही परिजनों ने उसे दबोच लिया।

आरोप है कि आशाब के सिर पर लाठी-डंडों ईट से वार करके मौके पर ही उसे मार डाला। प्रभारी निरीक्षक चंद्रभान यादव ने बताया कि मृतक के परिजन महफूज अली की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ हत्या की नामजद रिपोर्ट थाना में दर्ज की गई है। बताया कि पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।