देश

लव जिहाद का आरोप लगाने पर हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष की भीड़ ने करी धुनाई-

नई दिल्ली: पश्चिम उत्तर प्रदेश के चर्चीत जनपद मुज़फ़्फ़रनगर में हिन्दुमहासभा के प्रदेश अध्यक्ष को जानसठ बाईपास पर शेरनगर के निकट स्कूटी सवार प्रेमी युगल से पूछताछ करना महंगा पड़ गया उन वर् कुछ ने ऐतराज जताते हुए कहासुनी होगाई फिर प्रदेश अध्यक्ष योगेंद्र वर्मा की जमकर धुनाई करदी

अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष योगेंद्र वर्मा ने नई मंडी कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि वह महिला नेता साक्षी वर्मा व अन्य पदाधिकारियों के साथ किसी काम से जानसठ की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान जब वे जानसठ बाईपास से आगे शेरनगर गांव के निकट पहुंचे, तो एक स्कूटी पर सवार प्रेमी युगल को देख उन्होंने दोनों को रोककर उनसे पूछताछ की।

प्रदेश अध्यक्ष योगेंद्र वर्मा का आरोप है कि युवक-युवती अलग-अलग समुदाय के थे, जिन्हें रोकने पर प्रेमी युवक पास ही स्थित एक धर्मकांटे में जा घुसा। इसके बाद धर्मकांटे के पास से आए दूसरे समुदाय के लोगों ने हिंदू महासभा पदाधिकारियों पर हमला कर दिया। आरोप है कि प्रदेश अध्यक्ष योगेंद्र वर्मा से जमकर मारपीट करने के साथ ही महिला नेता साक्षी वर्मा से भी बदसलूकी की गई। अन्य पदाधिकारियों से भी दुर्व्यवहार करते हुए उनसे 20 हजार की नकदी, चेन व मोबाइल आदि लूट लिया गया। किसी तरह वहां से भागकर उन्होंने अपनी जान बचाते हुए नई मंडी थाने पहुंचकर घटना की तहरीर दी, लेकिन पुलिस मामले को फर्जी बताती रही।

सूचना पर कई हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ता थाने पहुंच गए और हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा कर दिया। नई मंडी इंस्पेक्टर हरशरण शर्मा का कहना है कि तीन संदिग्ध हमलावरों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

लव जिहाद को लेकर 24 घंटे पूर्व ही दी थी चेतावनी
मुजफ्फरनगर। जानसठ बाईपास पर हमलावरों का निशाना बने हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष योगेंद्र वर्मा का कहना है कि शुक्रवार को ही उन्होंने लव जिहाद की बढ़ती घटनाओं को लेकर इस संबंध में बाकायदा मुहिम चला रहे समुदाय विशेष के लोगों के खिलाफ आंदोलन की चेतावनी दी थी। आरोप है कि इसी के मद्देनजर उनके साथ ही महिला नेत्री साक्षी वर्मा व अन्य पदाधिकारियों पर हमला किया गया है।