देश

वक़ील ने केस लड़ने और मदद करने का हवाला देकर एक व्यक्ति की नाबालिग़ बेटी से दुष्कर्म किया!

पंजाब के लुधियाना में एक वकील ने केस लड़ने और मदद करने का हवाला देकर एक व्यक्ति की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपी ने नाबालिग को पहले अपने पास काम पर रखा और फिर मदद का दिखावा कर नाबालिग को घर ले गया। आरोपी ने घर में नाबालिग को बंधक बना लिया। जब पीड़िता के पिता को पता चला तो उन्होंने जानकारी पुलिस को दी।

थाना साहनेवाल की पुलिस ने नाबालिग के पिता की शिकायत पर पक्खोवाल रोड स्थित ग्रीन एवेन्यू निवासी वकील राजिंदर सिंह उर्फ गोरा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके घर से नाबालिग को छुड़ा लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है। उधर, पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

नाबालिग के पिता ने पुलिस को शिकायत दी है कि करीब तीन साल पहले उसका एक्सीडेंट हो गया था। हादसे में वह गंभीर घायल हो गया था। उसका क्लेम संबंधी केस चल रहा था और आरोपी राजिंदर सिंह केस की पैरवी करता था। वह पैरवी के लिए न जा सका तो अपनी नाबालिग बेटी को आरोपी के पास भेज दिया।

आरोपी ने उसके बीमार होने का फायदा उठाया और नाबालिग बेटी को काम पर रख लिया। कुछ समय बाद आरोपी उसे और नाबालिग बेटी को मदद करने के नाम पर अपने घर ले गया। 10 अप्रैल को वह आरोपी के घर पर सो रहा था। तभी आरोपी उसकी नाबालिग बेटी को अपने कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में आरोपी ने नाबालिग को किसी को कुछ न बताने की धमकी दी।

नाबालिग ने अपने पिता को बताया तो वह घर छोड़कर अपने घर आया। पीड़ित नाबालिग काम पर गई तो वापस नहीं आई। इसके बाद पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने आरोपी राजिंदर गोरा को गिरफ्तार कर नाबालिग को बरामद कर लिया है। थाना साहनेवाल के एसएचओ इंद्रजीत सिंह बोपाराय ने बताया कि पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।