देश

शरद पवार ने कहा-सभी को साथ मिलकर काम करना है, सभी दलों को एक साथ आने की ज़रूरत है!

उद्धव ठाकरे से मुलाकात पर शरद पवार ने कहा कि सभी को साथ मिलकर काम करना है। पवार ने कहा कि साथ मिलकर काम करने पर मतभेद होते हैं। एमवीए के सभी दलों को एक साथ आने की जरूरत है।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार ने कहा कि महा विकास अघाड़ी (एमवीए), जिसमें उनकी पार्टी शिवसेना (यूबीटी) और कांग्रेस के साथ एक घटक हैं। सभी को एकजुट होकर काम करना चाहिए, भले ही सहयोगियों में मतभेद हो। पत्रकारों से बात करते हुए, पवार ने कहा कि मंगलवार को शिवसेना (यूबीटी) नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ बैठक के दौरान सहयोगियों के बीच एकता के मुद्दे पर चर्चा हुई। उद्धव ठाकरे से मुलाकात पर शरद पवार ने कहा कि सभी को साथ मिलकर काम करना है। पवार ने कहा कि साथ मिलकर काम करने पर मतभेद होते हैं। एमवीए के सभी दलों को एक साथ आने की जरूरत है।

पवार ने कहा कि गठबंधन की एकता के लिए कुछ कार्यक्रम तय किए गए हैं। उन्होंने कहा, ‘‘इन कार्यक्रमों में सभी को शामिल होना चाहिए। यह वे नीतियां हैं जिन पर हमने कल सहमति व्यक्त की थी।’’ अडाणी समूह से जुड़े मामले की जांच संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) से कराने की विपक्ष की मांग के बीच पवार ने हाल ही में उच्चतम न्यायालय की ओर से गठित समिति से मामले की जांच कराने की वकालत की थी। इसके कुछ ही दिन बाद राकांपा प्रमुख की ठाकरे के साथ बैठक हुयी थी।

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस विधायक पृथ्वीराज चव्हाण ने कहा कि दिल्ली में 20 दलों ने एक साझा मोर्चा बनाया और अडानी मामले की जांच की मांग की। सभी ने जेपीसी की मांग की है। मुंबई पहुंचने के बाद (शरद) पवार साहब ने दएक अलग बयान। लेकिन हम अपनी राय पर अडिग हैं… यहां तक ​​कि पवार साहब ने भी कहा कि अगर 19 पार्टियां जेपीसी चाहती हैं तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं है।