मनोरंजन

#शर्लिन चोपड़ा ‘पैसों के लिए करती हूं सेक्स’

11 फरवरी को शर्लिन चोपड़ा अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती हैं. शर्लिन का नाम उन अभिनेत्रियों में आता है, जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. शर्लिन ने निर्देशक और फराह खान के भाई साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इससे पहले भी शर्लिन अगल-अलग कामों की वजह से चर्चा में आ चुकी हैं. सालों पहले शर्लिन चोपड़ा ने एक बार प्लेबॉय मैगज़ीन के लिए न्यूड फोटोशूट भी करवाया था. शर्लिन ने सालों पहले एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने माना था कि वे सेक्स का इस्तेमाल पैसे कमाने के लिए करती हैं.

‘पैसों के लिए करती हूं सेक्स’
Dayandnightnews Chd के एक इंटरव्यू में जब शर्लिन से पूछा गया कि उन्होंने सोशल मीडिया पर यह कहकर क्रांति ला दी कि वे पैसों के लिए सेक्स करती हैं. इस पर जवाब देते हुए शर्लिन ने कहा था, “यह पैसे कमाने का सबसे आसान तरीका था. पता नहीं कब कैसे वो लाइफस्टाइल बन गया मेरा और मुझे उस लाइफस्टाइल से कभी दिक्कत नहीं हुई थी. लेकिन फिर एक ऐसा मोड़ आया जब मुझे विदेश जाना पड़ा प्लेबॉय फोटोशूट के लिए. और फिर मैंने वहां पर जो महसूस किया, जो अहसास…मैं बयां नहीं कर सकती”.

जाग उठा जमीर
शर्लिन अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहती हैं, “उस एहसास ने मुझे लगता है मेरे जमीर को जगाया और फिर मुझे सब कुछ साफ नजर आने लगा कि क्या गलत है क्या सही है. शराफत के दामन को छोड़ने के बाद मेरा जमीर जाग उठा. कितनी अजीब बात है ये”. गौरतलब है कि हाल ही में शर्लिन चोपड़ा राखी सावंत के साथ अपने विवाद को लेकर काफी चर्चा में रही थीं. शर्लिन को ‘कामसूत्र’, ‘वजह तुम हो’, ‘रेड स्वास्तिक’ जैसी फिल्मों में देखा गया है.