देश

शादीशुदा युवती अपने प्रेमी के साथ घर से फ़रार हो गई

राजस्थान के नागौर जिले में एक शादीशुदा युवती अपने प्रेमी के साथ घर से फरार हो गई। ससुराल वालों ने अपनी बहू की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई, लेकिन पुलिस उनका पता लगाती इससे पहले युवती के ससुराल वाले उस तक पहुंच गए। इसके बाद उन्होंने युवती और युवक की जमकर पिटाई लगा दी।

DEMO PIC

ससुराल वालों ने बीच सड़क पर अपनी बहू और उसके प्रेमी को जमकर पीटा। इस दौरान किसी ने इसका वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इधर, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। दोनों पक्षों की ओर थाने में केस दर्ज कराया है।

जानकारी के अनुसार प्रेमी और उसकी शादीशुदा प्रेमिका गच्छीपुरा के खेड़ी लीला गांव के रहने वाले हैं। बीते दो तीन दिन पहले युवती अपनी ससुराल से प्रेमी के साथ भाग गई। जहां वे अपने गांव गच्छीपुरा पहुंचे, दो-तीन दिन से वह दोनों गांव में अपने घर में रह रहे थे।

रविवार को युवती के ससुराल वाले युवक के घर पहुंचे थे और दोनों के साथ जमकर मारपीट की। कुछ देर बाद घर के अंदर हो रहा हंगामा सड़क पर आ गया। युवती ने अपनी सास और देवर सहित करीब 15 अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। वहीं, ससुराल पक्ष के लोगों ने बहू के प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। मामले की जांच डेगाना सीओ नंदलाल सैनी को सौंपी गई है।