देश

शिक्षक भवर लाल परमार का मामला, डूँगरपुर विधायक गणेश घोघरा ने की पत्रकार वार्ता !!वीडियो!! : राजस्थान से धर्मेन्द्र कुमार सोनी की रिपोर्ट

धर्मेन्द्र कुमार सोनी कुशलगढ़ जिला बांसवाड़ा राजस्थान,

डूँगरपुर – 30-9-2022- स्लग- डूँगरपुर विधायक गणेश घोघरा ने की पत्रकार वार्ता, आदिवासी समाज की रैली को बताया राजनीतिक स्टंट, शिक्षक भंवरलाल की अभद्र टिप्पणी पर तुरन्त गिरफ्तार करने की दोहराई मांग!

AVB- शिक्षक भवर लाल परमार का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कल चार राज्यों के आदिवासी लोगों ने शिक्षक भवरलाल परमार के समर्थन में उतरे और शिक्षक भवर लाल पर दर्ज केस को हटाने की माँग की और शिक्षक भवर लाल पर कारवाही करने पर बड़े आंदोलन की चेतावनी भी दी। वही आज कांगेस विधयाक गणेश घोगरा ने प्रेस कॉम्फ़र्स कर शिक्षक भवर लाल परमार की गिरफ़्तारी नहीं होने पर छह अक्टूबर को बड़े आंदोलन की चेतावनी दे दी। विधयाक ने कहा की शिक्षक भवरलाल परमार पर केस दर्ज़ करवाने वाली महिलाओं के घर जाकर उनको डराया धमकाया जा रहा हैं और सामाज से निकालने की धमकीं दी जा रहीं हैं।

वही, विधायक ने बीटीपी के दोनों विधायकों पर भी जमकर निशाना साधा कि कहा समाज के नाम पर राजनैतिक रोटिया सेकना क़ाम दौनों विधायक कर रहे हैं। जब वे दोनों ने विधायक बनने के लिए जो घोषणाएँ की थी वो आज तक पूरी नहीं की। में भी आदिवासी हूँ किसी से डरने वाला नहीं हुए। अगर शिक्षक भवर लाल की गिरफ़्तारी नहीं की जाती है तो 6 अक्टूबर को इसे बड़ा आंदोलन किया जायेगा।

दरअसल शिक्षक भवर लाल परमार का तीन साल पहले का एक वीडिओ सोशलमीडिया पर वायरल हो गया। वीडिओ शिक्षक महिलाओं और वृत्त त्योहारों को लेकर अभद्र टिप्पणी करते हुए नज़र आए थे जिसके बाद कांग्रेस की की उप जिला प्रमुख़ सुरता परमार के नेतृत्य में हज़ारो की संख्या में आदिवासी महिला सड़कों पर उतर आयी और शिक्षक भवर लाल के विरोध में प्रदर्शन कर शिक्षक की गिरफ़्तारी की माँग की। जिसके बाद कोतवाली थाने में शिक्षक भवर लाल पर मामला दर्ज किया।

मामला दर्ज होने के बाद भी हज़ारो की संख्या में आदिवासी समाज़ के लोगों शिक्षक भवरलाल परमार के समर्थन में सड़कों पर उतर आए और शिक्षक भवर लाल की गिरफ़्तारी नहीं करने एवं दर्ज मामला हटाने की माँग की। वहीं ठीक 1 दिन पहले 4 राज्यों के आदिवासी लोगों सॉप्र्ट्स कॉम्पलैक्स में एकत्रित हुए और रैली के रूप में कलेक्ट्रेट पहुँचे और शिक्षक भवर लाल परमार के समर्थन में प्रदर्शन किया। और शिक्षक भवर लाल की गिरफ़्तारी करने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी। वहीं आज विधायक गणेश घोगरा ने प्रेस कॉम्फ़्रेस एक और बड़े आंदोलन करने की चेतावनी दे दी है।

बाइट – गणेश घोघरा डूँगरपुर विधायक
डूँगरपुर – राजस्थान