देश

शिव सेना का वरिष्ट नेता धर्म परिवर्तन करके बन गया मुसलमान-मस्जिदों में पढ़ता खुलेआम नमाज़

नई दिल्ली: हिदायत देना सिर्फ अल्लाह का काम है,अल्लाह कब किस को अपना क़रीबी बना ले,कब किसको गन्दगी नापाकी से निकालकर ईमान की दौलत से मालामाल करदे कुछ कहा नही जासकता,बाबरी मस्जिद पर सबसे पहले कुदाल चलाने का दावा करने वाला हरियाणा का बलबीर सिंह मोहम्मद आमिर बन चुका है,और पूरे शरई लिबास पौशाक में रहता है,ऐसी ही अनेक मिसालें हमें देखने को मिल जाएंगी।

जिला मुज़फ़्फ़रनगर के शहर खतौली में शिव सेना के एक चर्चीत चेहरे के रूप में पहचान रखने वाले सुशील कुमार जैन ने पिछले दिनों इस्लाम धर्म क़ुबूल करके सबको चोंका दिया था,इसकी घोषणा उन्होंने अपने लेटर पेड़ पर लिखित रूप में करी थी,सुशील जैन एक हिंदूवादी चेहरे के रूप में पहचान रखते थे और वे शिव सेना के नगर अध्यक्ष भी रह चुके हैं।

सुशील जैन ने इस्लाम धर्म क़ुबूल करने के बाद प्रेस नोट जारी किया था जिसमें उन्होंने कहा था अपनी मर्जी से बिना किसी जबरदस्ती और लालच के धर्म परिवर्तन कर रहा है। अब उसे मोहम्मद अब्दुल समद नाम से पुकारा जाए।

अब्दुल समद(सुशील जैन) ने इस्लाम धर्म क़ुबूल करने के बाद उसको गहराई से जानने और सीखने के लिये जमात में भी काफी समय लगाया है,इस्लाम क़ुबूल करने पर अब्दुल समद काफी खुश हैं और इस पर अल्लाह का लाख लाख शुक्र अदा करते हैं कि उन्हें हिदायत से नवाजा।

अब्दुल समद के इस्लाम कुबूल करने के बाद से नगर की मस्जिदों में नमाज़ पढ़ते हैं और खुल्लम खुल्ला अपने मुसलमान होने का ऐलान कर चुके हैं,इस्लाम को अधिक जानने के लिये वो किताबें पढ़ रहे हैं।