सेहत

शीघ्र पतन, मर्दाना कमज़ोरी, शुक्राणु की कमी को दूर करने का नुस्ख़ा, यौन कमज़ोरी से हमेशा के लिए छुटकारा पाएं!

शीघ्रपतन, लिंग में ढीलापन तथा अंतःशक्ति कमजोरी से परेशान पुरुष अब न हो परेशान, इस आर्टिकल की मदद से जाने किस तरह आसानी से पा सकते है यौन कमजोरी से हमेशा के लिए छुटकारा !

शरीर की अन्य समस्याओं की तरह यौन संबंधी समस्याएं भी आम हैं। इन्हें छिपाने के बजाय इनका समाधान ढूंढ़ना चाहिए। किसी व्यक्ति के जीवन में यौन समस्याएं उसके असंतुष्ट यौन अनुभव होने के बाद भी हो सकती हैं। सामान्यत: जिन पुरुषों में किसी भी तरह की यौन कमजोरी नहीं हैं, उनका दाम्पत्य और सामाजिक जीवन हमेशा खुशहाल रहता है। इसलिए किसी भी तरह की मर्दाना कमजोरी पुरुषों में आत्मविश्वास की कमी का कारण बन सकती है। यौन कमजोरी के कारण व्यक्ति हीन भावना, मानसिक तनाव (डिप्रेशन) का शिकार हो जाता है।

आइये सबसे पहले जानते है पुरुषों में कमजोरी पैदा करने वाले कारण के बारे में। क्योंकि बिना समस्या के जड़ में पहुंचे उसे जड़ से ख़त्म नहीं किया जा सकता है। आखिर कौन से वे कारण है जिनके वजह से अधिकतम पुरुष जाने-अनजाने में यौन समस्या से ग्रसित हो जाते है। फिर तो धीरे-धीरे उनके जीवन से प्यार और रोमांस कम होने लगता है। खुशहाल लाइफ तनाव और निराशा में बदल जाती है। यौन क्रिया जीवन का एक अहम हिस्सा है तो आइये जानते है कौन से कारण यौन जीवन को सबसे ज्यादा प्रभावित करते है-

रक्त में टेस्टोस्टेरोन हार्मोन्स कि कमी
मानसिक तनाव एवं प्रदर्शन की चिंता
हार्मोन का असंतुलन
अशांत दिमाग/ हस्तमैथुन की आदत
अनियमित ब्लड प्रेशर या मधुमेह (डायबिटीज)
ज्यादा धुम्रपान करने की आदत
शराब आदि नशीलें उत्पादों का अधिक सेवन
शरीर में पौषक तत्वों की कमी
लिंग का छोटा आकार या लिंग से जुड़ी कोई समस्या

शीघ्रपतन (जल्दी वीर्यपात)
टाइमिंग और प्रदर्शन में गिरावट
इरेक्टाइल डिस्फंक्शन (लिंग में ढिलापन)
स्टैमिना और ऊर्जा में कमी पड़ना
मूत्र मार्ग से धातु गिरना/ स्वप्नदोष
यौन क्रिया के समय जल्दी थकावट
सेक्स के प्रति रुचि कम होना


लाइफस्टाइल का यौन जीवन से सीधा संबंध है उसके बावजूद अधिकांश पुरुष सेक्स समस्या से छुटकारा पाने के लिए मेडिकल में मिलने वाली केमिकल वाली दवाइयों का प्रयोग करते हैं। जबकि एक्सपर्ट्स मानते है की इन रासायनिक गोलियों का यौन समस्या पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। ये दवाएं समस्या का हल नहीं है, ये सिर्फ क्षणिक लाभ के साथ साइड इफ़ेक्ट पहुंचाने का कार्य करती है। हर रोज ख़बरों में इनके नुकसानदायक प्रभाव सामने आते है। हाल ही में एक पुरुष केमिकल वाली गोली खाया जिसके साइड इफ़ेक्ट से उसके पार्ट ढीला ही नहीं हो रहा था जिसके बाद ऑपरेशन करना पड़ा। डॉक्टर ने कहा की ये तनाव आजीवन रहेगा, जिससे उसे ताउम्र तमाम समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। इसके आलावा ये लीवर, किडनी, और ह्रदय स्वास्थ्य पर बुरा असर डालती है। ज्यादात्तर पुरुष इनके सेवन के आदि हो जाते है और अपनी बची हुइ यौन शक्ति को भी गँवा बैठते है।

हमारी प्राचीन भारतीय संस्कृति मैं आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों का वर्णन है जिनका सेवन करके हम किसी भी रोग को जड़ से मिटा सकते है। जड़ीबूटियों को सही मात्रा में मिलाकर धातु रोग/ स्वप्नदोष/ शीघ्रपतन/ नपुंसकता/ इरेक्टाइल डिसफंक्शन (लिंग शिथिलता) मर्दाना कमजोरी जैसी समस्याओं को जड़ से मिटाया जा सकता है। अगर अश्वगंधा, शतावरी, शिलाजीत, कौचा, सफ़ेद मुसली, शुद्ध कौचा, गोखरू, वांग भष्म, कर्पुर, अभ्रक भष्म, इन सारी औषधियों का सही मिश्रण करके उनका सेवन किया जाय तो सभी यौन समस्याओं का जड़ से इलाज कर सकते हैं।

अश्वगंधा, गोखरू और शुद्ध कौचा ऐसी महान जड़ीबूटियां हैं जिनमे घोड़े (अश्व) जैसी ताकत का राज छिपा है। शिलाजीत को तो भारतीय नेचुरल वियाग्रा भी कहा जाता है। शतावरी और सफ़ेद मुसली को यौन शक्ति बढ़ाने का श्रेष्ठ उपचार माना गया है। इन यौन समस्या से छुटकारा पाने के लिए इन जड़ीबूटियों को अलग-अलग रूप में इस्तेमाल करना होता है। जैसे- कुछ को भस्म, कुछ को सार और कुछ औषधियों को रस के रूप में ग्रहण करना होता है, जिसके सही उपयोग और मात्रा से ही समस्याओं का जड़ से इलाज हो सकता है।

हमारे आयुर्वेदिक विशेषज्ञों ने इन बहुउपयोगी और भरोसेमंद जड़ीबूटियों का रिसर्च करके प्रत्येक जड़ीबूटियों को सही मात्रा और योग्य स्वरुप में मिश्रित करके अत्यंत असरदार “ Knight Rider Tablet ” का निर्माण किया है। इस टैबलेट को भारत सरकार आरोग्य विभाग (स्वास्थ्य विभाग) द्वारा प्रमाणित भी किया गया है।

इस Knight Rider Tablet का सेवन करने के बाद पुरुष की स्टैमिना और टाइमिंग मिनटों से घंटो में बदलने लगती है। हर बार यौन सम्बन्ध के लिए लिंग में एक मजबूत और सख्त कड़कपन मिलती है। टाइमिंग और मनचाहा कड़कपन मिलने से आपका खोया हुआ आत्मविश्वास वापस मिल जाता है और आपकी पार्टनर आप पर न्योछावर होने लगती है। इसके इस्तेमाल से पुरुष सेक्स से सम्बन्धित सभी सुखों को प्राप्त कर सकता है, और यौन समस्या का हमेशा के लिये जड़ से समाधान किया जा सकता है।

स्टैमिना और टाइमिंग बढ़ाता है।
यौन क्षमता और प्रदर्शन में सुधार करता है।
पौरुष शक्ति बढ़ाता है, वीर्य गाढ़ा बनता है।
लिंग में रॉक हार्ड इरेक्शन बनाये रखता है।
हॉर्मोन्स को संतुलित और दिमाग को शांत रखे।
धातु गिरने की समस्या का जड़ से इलाज होगा।
यौन आत्मविश्वास और नियंत्रण का एहसास
शुक्राणुओं की संख्या बढ़ता है
कामोत्तेजना और जोश को बढ़ाता है।
चिकित्सक स्वीकृत और अनुशासित
बिना कोई दुष्प्रभाव के साथ सुरक्षित