दुनिया

शोएब अख्तर ने कहा सलमान खान की तरह कश्मीर और फिलिस्तीन को आज़ाद देखने की तमन्ना है

नई दिल्ली:भारतीय सिनेमा जगत के भाईजान यानी सलमान खान जेल गए तो सीमा पार लोगों के पेट में कुछ अधिक दर्द होने लगा और उन्होंने अपनी वाहियात किस्म की बयानबाजी करनी शुरू करदी, पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने बड़ा ही अजीबोगरीब ब्यान दिया था जिसपर दुनिया ने उनका मज़ाक़ उड़ाया है।

अब तेज़ गेंदबाज़ ‘रावलपिंडी एक्सप्रेस’ के नाम से मशहूर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने सलमान खान को जमानत मिलने के बाद कश्मीर और फिलिस्तीन को आजाद देखने की इच्छा व्यक्त की है। शोएब ने ट्वीट करते हुए कहा है कि मेरी इच्छा है कि एक दिन मुझे खबर मिले कि कश्मीर आजाद हो गया है।

शोएब ने सलमान को जमानत मिलने पर खुशी जताई। शोएब अख्तर ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘सलमान को माननीय अदालत से राहत मिली है। मैं अपने जीवन में इच्छा करता हूं कि एक दिन मुझे कश्मीर, फिलिस्तीन, यमन, अफगानिस्तान और दुनिया के सभी परेशान क्षेत्रों के आजाद होने की खबर मिले। मेरा दिल मानवता और निर्दोषों की जान जाने पर दुखता है।

इससे पहले शोएब अख्तर ने सलमान की सजा पर दुख व्यक्त किया था और उन्हें इस दुख की घड़ी में हिम्मत से काम लेने की सलाह दी।अख्तर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अपने दोस्त सलमान खान को 5 साल की सजा के बाद मुझे बहुत दुख हो रहा है।

हालांकि उन्होंने कहा कि सलमान को जरूरत से ज्यादा कड़ी सजा दी गई। मैं इस दुख की घड़ी में उनके परिवार और फैंस के साथ हूं। मुझे पूरा यकीन है कि वो जल्द इससे उबर जाएंगे