दुनिया

सऊदी राजकुमार ने लाखोँ मुसलमानों के क़ातिल जॉर्ज बुश से दोस्ताना मुलाक़ात करी-तस्वीरे देखिए

नई दिल्ली: सऊदी अरब मुसलमानों के लिये सबसे बड़ी आस्था का केंद्र है,जिससे पूरी दुनिया के मुसलमानों की आस्था और श्रद्धा जुड़ी हुई है,दुनिया के हर कोने से मुसलमान सऊदी अरब में स्थित बैतुल्लाह की तरफ रुख करके नमाज़ पढ़ता है,इसके अलावा अंतिम सन्देष्टा हज़रत मोहम्मद सल्ललाहु अलैय्ही व्सल्लम का शहर और नबी पाक की आरामगाह है।

लेकिन मुसलमानों की तमाम आस्थाओं और भावनाओं से खिलवाड़ सऊदी रजकुमार मोहम्मद बिन सलमान कर रहे हैं,उनके राजनीतिक फैसलों और सऊदी अरब में बदलाव से बड़ी बेचैनी पाई जारही है,लेकिन उनके इस अमेरिकी दौरे पर फिलिस्तीन के खिलाफ इज़ारयल के समर्थन में दिये गए बयान नें मुस्लमानों की पीठ में छुरा घोंपने का काम किया है।

तथा इस अमेरकी दौरे राजकुमार बिन सलमान ने लाखों मुसलमानों के क़ातिल जॉर्ज डब्ल्यू बुश और उनके पिता एच डब्लू बुश सेे पूरे डेलीगेशन के साथ मुलाकात करी जिसके बाद पूरी दुनिया के मुसलमानों में बैचेनी फैल गई ,जिसके बाद सऊदी मीडिया ने इस मुलाकात का इनकार किया तो बुश के ट्वीटर अकाउंट पर इस मुलाकात की तस्वीर अपलोड की गई तो सच सामने आगया।

जॉर्ज डब्ल्यू बुश और एच डब्लूय बुश को मुसलमानों का सबसे बड़ा क़ातिल समझा जाता है,जिसके कारण कई मुस्लिम राष्ट्रों का वजूद खत्म हुआ है,इराक़ और अफगानिस्तान में इन बाप बेटों के शासनकाल में मुसलमानों के लहुँ को बरसात के पानी की तरह बहाया गया है।

राज कुमार बिन सलमान के इन दिनों से मुलाक़ात करने पर तरह तरह के सवाल खड़े होरहे हैं तो वहीं जॉर्ज बुश ने इस मुलाकात को अमेरिका और सऊदी अरब के रिश्तों को मज़बूत करने वाली बताया है।