देश

सरकार बनने पर, हिंदू धर्म की रक्षा के लिए ”भैंसा” का नाम बदलेंगे : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष

हैदराबाद, 29 नवंबर (भाषा) भाजपा की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष और पार्टी सांसद बी. संजय कुमार ने मंगलवार को कहा कि उनकी पार्टी राज्य में सत्ता में आई तो निर्मल जिले में सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील भैंसा कस्बे का नाम बदलकर मैसा कर दिया जाएगा।.

उन्होंने कहा कि सरकार बनने पर इस कस्बे में हिंदू धर्म की रक्षा के लिए काम कर रहे लोगों के खिलाफ दर्ज ‘अवैध’ मामलों को बंद कर दिया जाएगा।.

हैदराबाद, 29 नवंबर (भाषा) भाजपा की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष और पार्टी सांसद बी. संजय कुमार ने मंगलवार को कहा कि उनकी पार्टी राज्य में सत्ता में आई तो निर्मल जिले में सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील भैंसा कस्बे का नाम बदलकर मैसा कर दिया जाएगा।
उन्होंने कहा कि सरकार बनने पर इस कस्बे में हिंदू धर्म की रक्षा के लिए काम कर रहे लोगों के खिलाफ दर्ज ‘अवैध’ मामलों को बंद कर दिया जाएगा।

अपने पांचवें चरण की पदयात्रा की शुरुआत पर भैंसा में जनसभा को संबोधित करते हुए कुमार ने कहा कि उनकी पार्टी सत्ता में आने के बाद इस कस्बे को गोद लेगी।

उन्होंने कहा, ‘‘यह भैंसा है या मैसा? हम भैंसा का नाम बदलें या नहीं? कल से हम इसे क्या पुकारें? हम हमारी सरकार आते ही निश्चित रूप से भैंसा का नाम बदलकर मैसा करेंगे।

DEMO PIC