उत्तर प्रदेश राज्य

साक्षी महाराज़ ने मुसलमानों के बारे में दिया विवादित बयान-शरीयत पर भरोसा है वो पाकिस्तान चला जाए

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के फ़ायरब्रांड नेता साक्षी महाराज़ जो हमेशा अपने भाषणों में समुदाय विशेष पर निशाना साधते रहते हैं,जिसको लेकर वो हमेशा चर्चाओं में रहते हैं,उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज़ ने शरीयत की ज़रूरत वालों को सीधा पाकिस्तान चले जाने की सलाह दी है।

साक्षी महाराज ने आज उन्नाव में कहा कि भारत एक लोकतांत्रिक देश है जो भारत के संविधान से चलता है। यहां पर जिन लोगों को शरियत की आवश्यकता है वह पाकिस्तान चले जाएं। भारत में तो शरियत की कोई जरूरत नहीं है।

उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने शरियत पर कांग्रेस के नेता शशि थरूर के हिंदुओं को लेकर दिये गए विवादित बयान पर कहा कि कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी व उनके बगल में बैठने वाले शशि थरूर जैसे लोगों का दिमाग खराब हो गया है वह पगला गए हैं।

वह कभी हिंदुत्व की बात करते हैं और कभी मुस्लिमों की बात करते हैं। हिन्दू धर्म एक ऐसा धर्म है जो सभी के कल्याण की बात करता है जो विश्व के कल्याण की बात करता है। यदि हिन्दू धर्म के खिलाफ कोई बोल रहा है तो उसके बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता। कांग्रेस पार्टी अब देश से खत्म होने वाली है।

बीजेपी के द्वारा देशभर दारुल क़ज़ा के नाम पर हँगामा मचा रखा है,जबकि मुसलमानों के किसी भी प्लेटफार्म की तरफ से इस बात का कोई भी ऐलान नही किया है कि ये अदालत सरकारी अदालत की जगह पर खोली जारही है,जबकि इनका काम सिर्फ सलाह और मश्विरा देना और राय देने का रहेगा।