उत्तर प्रदेश राज्य

सिपाही भेदजीत हत्याकांड : योगी की पुलिस ने सिपाही के क़ातिल रमेश और उमेश उर्फ कल्लू को मिट्टी में मिला दिया


TRUE STORY
@TrueStoryUP
सिपाही भेदजीत हत्याकांड : योगी की पुलिस ने सिपाही के कातिल रमेश और उमेश उर्फ कल्लू को मिट्टी में मिला दिया। हत्या के 100 घंटे बीतने से पहले ही पुलिस ने लिया खाकी के खून का बदला ! दरोगा को भी गोली लगी….

UP:जालौन में रविवार को डबल एनकाउंटर हुआ है। यहां पुलिस ने सिपाही भेदजीत हत्याकांड के आरोपी 2 बदमाशों को मार गिराया है। 4 दिन पहले यानी 10 मई को जालौन में ड्यूटी के दौरान बदमाशों ने सिपाही की हत्या की थी। रविवार दोपहर मुठभेड़ में दरोगा को भी गोली लगी है। एसपी ई. राजा ने बताया कि एनकाउंटर स्पॉट पर ही एक बदमाश की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक की इलाज के लिए जाते समय मौत हो गई।

चेहरे पर टॉर्च जलाने पर बदमाशों ने किया था हमला…
दरअसल, 10 मई को सिपाही भेदजीत सिंह उरई कोतवाली की हाईवे स्थित पुलिस चौकी पर ड्यूटी कर रहे थे। तभी रात के करीब डेढ़ बजे संदिग्ध बाइक सवार दिखाई दिए। इस पर सिपाही ने उनके चेहरे पर टॉर्च जलाकर उन्हें रोकने की कोशिश की। इसके बाद बदमाशों ने नुकीली चीज से उनकी हत्या कर दी थी। इस मामले में रमेश और उमेश के नाम सामने आए थे। रविवार को अचानक ही
@Uppolice
से मुठभेड़ हुई तो दोनो मारे गए।

TRUE STORY
@TrueStoryUP
गश्त के दौरान बाइक सवार बदमाशो का पीछा किया तो बदमाशो ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर सिपाही की हत्या कर डाली…

UP: कानून व्यवस्था को चुनौती देते हुई उरई में हाईवे पर ड्यूटी पर तैनात एक सिपाही की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हाइवे पर ढाबों में लगे सीसीटीवी के फुटेज पुलिस खंगाल रही है। जिससे बदमाशों की पहचान की जा सके। सिपाही भेदजीत सिंह उरई कोतवाली की हाईवे स्थित पुलिस चौकी के समीप ड्यूटी कर रहे थे। इसी दौरान रात के करीब डेढ़ बजे बाइक सवार बदमाश वहां से गुजरे।सिपाही भेदजीत सिंह ने बदमाशों को रोकने के लिए बाइक की तरफ टार्च मारी, लेकिन बदमाशों ने बाईक रोकने के बजाए सिपाही की तरफ फायर कर दिया। इसके बाद सिपाही भेदजीत ने बहादुरी दिखाते हुए बदमाशों का बाइक से पीछा किया। जिसके बाद बदमाशों ने सिपाही को निशाना बनाते हुए चार फायर दाग दिए।जिससे सिपाही की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ पड़े भेदजीत को अस्पताल पहुंचाया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस अधीक्षक डा. ईरज राजा ने बताया कि उरई कोतवाली के हाईवे चौकी पर तैनात सिपाही भेदजीत की गोली मारकर हत्या की गई है। वे मूल रूप से मथुरा के निवासी थे।