विशेष

सुल्तानपुर-गोमती नदी में 4 लोगों की डूबकर मौत : मप्र-ट्रक से टकराई मोटरसाइकिल, 4 लोगों की मौत : मुरैना-नहर में गिरने से हिंदू महासभा के नेता और उनके भाई की मौत!

ANI_HindiNews
@AHindinews
गोमती नदी के सीताकुंड घाट से 4 लोगों की डूबकर मृत्यु हुई। हमने चारों शवों को निकाला है। मृतकों की उम्र 18-32 साल के बीच में हैं। शवों का पोस्टमॉर्टम कराया है। हम दैवीय आपदा के तहत 4 लाख रुपए प्रति व्यक्ति समर्थन राशि दिलाने का प्रयास करेंगे:ज़िला मजिस्ट्रेट जसजीत कौर,सुल्तानपुर

मप्र : गुना जिले में खड़े ट्रक से टकराई मोटरसाइकिल, चार लोगों की मौत

गुना, नौ मार्च (भाषा) मध्य प्रदेश के गुना जिले के मयाना शहर के पास बृहस्पतिवार रात को एक मोटरसाइकिल सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। इस हादसे में एक परिवार के तीन सदस्यों सहित चार लोगों की मौत हो गयी।.

मयाना पुलिस थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि घटना उस समय हुई जब ट्रक चालक वाहन को खड़ा कर उसकी मरम्मत कर रहा था। तभी एक मोटरसाइकिल ने ट्रक को टक्कर मार दी जिससे इस मोटरसाइकिल सवार एक नाबालिग और ट्रक की मरम्मत कर रहा ट्रक चालक सहित चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।

मप्र : मुरैना जिले में मोटरसाइकिल के नहर में गिरने से हिंदू महासभा के नेता और उनके भाई की मौत

मुरैना, नौ मार्च (भाषा) मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में मोटरसाइकिल नहर में गिरने से हिंदू महासभा के एक पदाधिकारी और उनके भाई की डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।.

मृतकों में से एक मोहन सिंह बघेल (65) हिंदू महासभा की ग्वालियर इकाई के महासचिव थे।.