उत्तर प्रदेश राज्य

स्वतंत्रता दिवस के पावन पर्व पर एसपी जीआरपी आगरा द्वारा पुलिस लाइन में किया गया ध्वजारोहण : राहुल अग्रवाल की रिपोर्ट

Rahul Agarwal
============
·
*स्वतंत्रता दिवस के पावन पर्व पर एसपी जीआरपी आगरा द्वारा पुलिस लाइन में किया गया ध्वजारोहण,*

*पदक विजेताओं को किया गया सम्मानित*

स्वतंत्रता दिवस की 75 वीं वर्षगाँठ पर देशभर में मनाये जा रहे *‘‘आजादी का अमृत महोत्सव”* सम्पूर्ण भारतवर्ष में हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है, जीआरपी पुलिस द्वारा इस क्रम में अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं और उनके माध्यम से लोगों के मन में देश- प्रेम की भावना को जागरूक किया जा रहा है ।

आगरा# 75 वें स्वतंत्रता दिवस 2022 के अवसर पर श्रीमान पुलिस अधीक्षक जीआरपी आगरा *श्री मोहम्मद मुस्ताक द्वारा जीआरपी पुलिस लाइन* में ध्वजारोहण कर राष्ट्रीय ध्वज को सलामी दी गई।

इस दौरान पुलिस उपाधीक्षक , प्रतिसार उ ०नि ०एवं अन्य अधिकारी/ कर्मचारी गण उपस्थित रहे।

एसपी महोदय द्वारा सभी उपस्थित पुलिस अधिकारी/कर्मचारियों को 75वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कर्तव्यनिष्ठा की शपथ दिलाई गई।

एसपी महोदय ने कहा की सभी नागरिकों, आमजनों की स्वतंत्रता के अधिकारों की रक्षा करना एवं पीड़ित, असहाय, जरूरतमंदों की सहायता करना ही अपने कर्तव्य के प्रति सच्ची निष्ठा है।
विदित है कि जनपद के कुल 03 पुलिस अधिकारी/कर्मचारियों *विशिष्ट उत्कृष्ट एवं सराहनीय सेवाओं* हेतु पदक के लिए चयनित किया गया है सभी पदक विजेताओं को एसपी महोदय द्वारा मेडल लगाकर शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई।

इसके अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा अन्य सराहनीय कार्य करने वाले पुलिस कर्मी/फॉलोअर्स को प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया व सेवानिवृत अधिकारी/कर्मचारीगण को भी प्रशस्ति पत्र व गिफ्ट देकर सम्मानित किया गया व भविष्य में भी हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया।