देश

हरिद्वार : भाजपा नेता की गोलियों से भूनकर हत्या, भाई पर भी फ़ायरिंग की!

कनखल थाना क्षेत्र में भाजपा युवा मोर्चा के नेता अमरदीप चौधरी की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। उसके भाई बादल चौधरी पर भी फायरिंग की गई। गोली उसे छूकर निकल गई। हमलावर बाप-बेटे मौके से फरार हो गए। प्रथम दृष्टया प्रॉपर्टी के पैसे के लेनदेन को लेकर हमला करने की बात सामने आई है।

पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश में जुट गई हैं। एसपी क्राइम सहित पुलिस के तमाम अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी जुटाई। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया है जबकि उसके भाई बादल का उपचार चल रहा है।

घटना रविवार देर रात की है। जगजीतपुर फुटबॉल ग्राउंड निवासी अमरदीप चौधरी को उसके परिचित राजकुमार मलिक ने फोन करके अपने पास बुलाया। अमरदीप अपनी मोटरसाइकिल से ओलिविया स्कूल के पास पहुंचा जहां मलिक के दोनों बेटे भी मौजूद थे। यहां दोनों के बीच किसी बात को लेकर बातचीत हुई। इतनी ही देर में दोनों के बीच कहासुनी होने के दौरान ही धक्का-मुक्की हो गई।

तभी राजकुमार मलिक के बेटे मनदीप और हर्षदीप ने तमंचे से अमरदीप रोशन पर एक के बाद एक फायरिंग कर दी। पहले गोली उसकी कमर में मारी गई। फिर सिर से सटाकर दो गोलियां मारकर उसकी हत्या कर दी। लहूलुहान हालत में अमरदीप ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि अमरदीप के दोस्त सोनू राठी पर फायर झोंका। सोनू किसी तरह बचकर वहां से निकल गया।

उसने तुरंत अमरदीप के भाई बादल चौधरी को फोन पर घटना की जानकारी दी। आनन-फानन में बादल मौके पर पहुंचा। तभी तीनों पिता पुत्रों ने बादल पर भी फायर झोंक दिया। गनीमत रही कि गोली बादल को छूकर निकल गई। मौके पर करीब 10 राउंड फायर किए गए। भाजपा नेता की हत्या करते ही आरोपी मौके से फरार हो गए।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को एंबुलेंस से मेला अस्पताल पहुंचाया। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी क्राइम रेखा यादव, एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह, सीओ सिटी मनोज कुमार ठाकुर सहित आसपास के कोतवाली और थानों की पुलिस भी अस्पताल और घटनास्थल पर पहुंच गई। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद की बात सामने आई है। फिलहाल पुलिस और एसओजी की टीमें आरोपियों की धरपकड़ में लगा दी गई हैं। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।