विशेष

हिमंत विश्व शर्मा के असम का CM बनने के बाद से पुलिस हिरासत में 66 आरोपी मारे गए : राजस्थान-युवक-युवती के शव रेलवे पटरी के नज़दीक़ मिले!

गुवाहाटी, 13 मार्च (भाषा) मई 2021 में हिमंत विश्व शर्मा के असम का मुख्यमंत्री बनने के बाद से पुलिस हिरासत में 66 आरोपी मारे गए और 158 अन्य घायल हुए। विधानसभा में सोमवार को यह जानकारी दी गई।.

एआईयूडीएफ विधायक अशराफुल हुसैन के एक सवाल के लिखित जवाब में मुख्यमंत्री शर्मा ने कहा कि 10 मई, 2021 से 28 फरवरी, 2023 के बीच पुलिस के साथ मुठभेड़ में 35 आरोपी मारे गए और 12 अन्य घायल हो गए। उन्होंने कहा कि इसके अलावा, पुलिस गोलीबारी में 26 लोग मारे गए और 146 अन्य घायल हुए।.

असम : अतिक्रमण रोधी अभियान पर सवाल उठाने पर कांग्रेस विधायक विधानसभा से निलंबित

गुवाहाटी, 13 मार्च (भाषा) कांग्रेस विधायक शरमन अली अहमद को सोमवार को असम विधानसभा से एक दिन के लिए निलंबित कर दिया गया। अहमद ने विधानसभा अध्यक्ष बिस्वजीत दैमारी द्वारा असम सरकार द्वारा चलाए जा रहे अतिक्रमण रोधी अभियान पर दूसरा पूरक प्रश्न पूछने से रोकने का विरोध किया था, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई।.

अतिक्रमण रोधी अभियान से हजारों लोग विस्थापित हो चुके हैं।

राजस्थान : युवक-युवती के शव रेलवे पटरी के नजदीक मिले

जयपुर, 13 मार्च (भाषा) राजस्थान के भरतपुर जिले के डीग थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह रेलवे पटरी के नजदीक युवक और युवती के शव मिले।.

थानाधिकारी दौलतराम साहू ने बताया कि डीग-गोवर्धन-अलवर रेलवे मार्ग के किनारे बरई गांव के नजदीक सोमवार सुबह युवक-युवती के शव मिले।.