Uncategorized

हैदराबाद में Aimim का हिन्दू नेता जिसको ओवैसी ने दो बार लड़ाया है पार्टी से चुनाव-जानिए इसके बारे में

नई दिल्ली: ऑल इण्डिया मजलिस ऐ इत्तेहादुल मुस्लिमीन और इसके मुखिया बैरिस्टर असदउद्दीन ओवैसी पर आरोप लगाया जाता है कि ये मुसलमानों की पार्टी है,और सिर्फ मुसलमानों की बात करती है,ये आरोप 2014 में बेबुनियाद साबित हुए जब असदउद्दीन ओवैसी ने एक पिछड़े वर्ग से आने वाले युवा इंजीनियर नवीन यादव को हैदराबाद की जुबली हिल्स विधानसभा से प्रत्याशी बनाया और जमकर प्रचार प्रसार भी किया ।

असदउद्दीन ओवैसी ने नवीन यादव के लिये प्रचार करते हुए कहा था कि नवीन यादव गंगा जमनी तहज़ीब की निशानी है,भले ही नवीन को जुबली हिल्स में जीत ना मिली हो लेकिन उन्होंने 41हज़ार 656 वोट पाकर दूसरा स्थान प्राप्त किया था।

जुब्ली हिल्स विधानसभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी नवीन यादव की युवाओं में पकड़ बड़ी मजबूत है,उनकी पहचान एक युवा नेता के रूप में होती जा,जिसके चलते असदउद्दीन ओवैसी उन पर बड़ा भरोसा करते हैं।

नवीन यादव एक शिक्षित राजनेता हैं,रियल स्टेट के कारोबार करते हैं,ओवैसी ने 7 सात विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशियों का ऐलान किया है,इसके बाद अभी दूसरी लिस्ट आनी बाक़ी है ।

समर्थकों का मानना है कि असदउद्दीन ओवैसी दुबारा नवीन यादव पर भरोसा जताते हुए उन्हें दुबारा एक और मौक़ा देंगे और उन्हें फिर से जुब्ली हिल्स से प्रत्याशी बनाएँगे,अब देखना है कि ओवैसी की दूसरी प्रत्यशियों की सूचि में नवीन का नाम आता है या नही?

जिनको Aimim से भय होता है वो ही झूठा प्रोपेगेंडा फैलाकर ओवैसी और उनकी पार्टी को बदनाम करते हैं और कहते हैं कि Aimim को मुसलमानों की पार्टी है और मुसलमानों की बात करती है।