Uncategorized

ज़ी न्यूज़ चैनल द्वारा साम्प्रदायिकता भड़काने के मामले में राष्ट्रपति के नाम खुला पत्र

सेवा में
श्रीमान महामहिम राष्ट्रपति महोदय
भारत सरकार

विषय: जी़ न्यूज़ चैनल के “संप्रदायिकता भड़काने” आदि मामले के बारे में

मान्यवर,

मैं एक पक्का सच्चा भारतीय मुसलमान हूँ,आज़ादी की लड़ाई में मेरे पूर्वजो ने अपनी जान का बलिदान दिया है मेरे गाँव नसीराबाद रायबरेली के प्रत्येक घर से एक एक व्यक्ति ने जँग ऐ आज़ादी की लड़ाई लड़ी है,आजा़दी के बाद से आज तक वफा़दारी का परचम अपने गले पर लपेटे हुये हैं.
हम मुसलमान अपने आप को भारतीय होने पर गौरवशाली महसूस करते हैं,और पूरी दुनिया के सामने हम फ़ख्र के साथ कहते हैं “हम भारतीय मुसलमान हैं”
इस देश की एकता व अखंडता पर जब भी आंच आती है हम मुसलमान सर पर कफन बांध कर मादरे वत़न की हिफा़ज़त करते हैं.

मान्यवर, आज देश में जिस तरह से सांप्रदायिक माहौल तैयार किया जा रहा है उसमें सबसे बड़ा हाथ मीडिया का है.और सब से बढ कर जी़ न्यूज़ नामी चैनल का है.
जिस तरह कैराना मुआमले में जी़ टीवी ने झूठ को फैलाने का बीड़ा उठाया है.वो देश के लिये नासूर है. पिछले दिनोें जेएनयू मामले में भी जी़ टीवी ने फर्जी वीडियो क्लिप चलाकर पूरे देश का माहौल
खराब कर दिया था। लेकिन उचित कार्रवाई न होने के चलते एक बार फिर जी़ टीवी ने अपना पुराना रंग दिखाना शुरू कर दिया है.

मान्यवर,

इस तरह के चैनल और मीडिया फैमिली देश विरोधी और भारतीय लोकतन्त्र की बुनियादों को खोखला करने वाले हैं.
और इनको बढावा देने का मतलब भारत की अखण्डता,एकता,गँगा जमनी सौहार्द का क़त्ल करना है,जो इस देश की सबसे बड़ी खूबी है। कि” यहाँ अनेकता में एकता है”.और लोकतंत्र के चौथे सत्मभ को कलंकित करना है.

आपसे विनम्र अनुरोध है आप इस मामले को संज्ञान में लेते हुए जी़ न्यूज़ पर देश भर में पाबंदी,लगाने का आदेश दें.ऐसे झूठे चैनल के लिये के लिये देश में कोई जगह नही होनी चाहिये जो देश वासियों की भावनाओं को ठेस पहुंचाता हो।और देश को संप्रदायिकता की आग में झोंकता हो।
हम आपके सदैव आभारी होंगे।

IMG_20160127_122113भवदीय
मेहदी हसन एैनी (का़समी)
गाँव /पोस्ट
मोमिनपुरा नसीराबाद
(जनपद)रायबरेली यू.पी.
पिन229307
मोबाइल!09565799937