देश

दौसा : स्कूली बच्चों से भरी टेरेक्स कार पलटी, 2 की मौत, 7 घायल : #राजस्थान से धर्मेन्द्र सोनी की रिपोर्ट

न्युज राजस्थान स्टेट हेड धर्मेन्द्र सोनी खबर राजस्थान से स्कूली बच्चों से भरी टेरेक्स कार पलटी

बस्सी से आगरा टूर पर जा रहे थे

टायर फटने से कार पलटी,

बच्चे समेत 2 की मौत, 7 घायल

दौसा।। के मानपुर थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा पेश आया है।
दौसा जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के निकटपुरी गांव के पास शनिवार दोपहर एक प्राइवेट स्कूल की कार का एक्सीडेंट हो गया। हादसे में एक बच्चे व बुजुर्ग की मौत हो गई। वहीं आधा दर्जन से ज्यादा स्कूली बच्चे घायल हो गए।

बच्चों का इलाज सिकराय व मानपुर अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर बड़ी तादात में लोगों की भीड़ जुट गई। मानपुर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

मानपुर अस्पताल में लोगों की भीड़
मानपुर अस्पताल में लोगों की भीड़
पुलिस ने बताया कि बस्सी थाना क्षेत्र के पालावास जाटान की मोहिनी सेंट्रल पब्लिक स्कूल के स्टूडेंट आगरा, मथुरा व गोवर्धन घूमने जा रहे थे। इस दौरान निकटपुरी गांव के पास टेरेक्स कार का टायर फटने से बेकाबू होकर पलट गई। एकाएक हुए हादसे से कार सवार बच्चों में चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने दौड़कर उन्हें गाड़ी से बाहर निकाला।

स्कूली बच्चों को संभालते स्थानीय लोग।
स्कूली बच्चों को संभालते स्थानीय लोग।
मानपुर थाना इंचार्ज सीताराम ने बताया कि हादसे में लल्लूराम (65) गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं घायल हुए 7 स्कूली बच्चों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे की सूचना पर डिप्टी एसपी दीपक मीणा भी मौके पर पहुंचे। स्कूली बच्चों के एक्सीडेंट होने की सूचना पर सिकंदरा व महुवा से भी एंबुलेंस मौके पर पहुंची।