राजनीति

मोदी के इस मंत्री के हैं टॉपर्स स्कैम के मास्टरमाइंड बच्चा राय से संबंध !

giriraj-singh-scammer

नई दिल्ली । बिहार टॉपर्स स्कैम मामले में भाजपा नीतीश सरकार पर लगातार हमला कर रही है. लेकिन अब नये खुलासे के बाद राजद ने भाजपा पर हमला बोल दिया है । डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव ने मीडिया में खबर आने के बाद रविवार सुबह मांग की थी ।

भाजपा उस केंद्रीय मंत्री के नाम का खुलासा करे जिसका वीआर कॉलेज के प्रिंसिपल और टॉपर्स स्कैम के मास्टरमाइंड बच्चा राय से संबंध हैं.आज डिप्टी सीएम ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर केंद्रीय मंत्री का फोटो जारी किया ।

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ट्वीटर पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के फोटो जारी किए है । फोटो में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को बच्चा राय के साथ कई फोटो में दिखाया गया है । डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर कहा है कि मोदी के मनपंसद मंत्री का टॉपर्स स्कैम के आरोपी बच्चा राय और उसके पिता के साथ संबंध है. वो बस पार्टनर के साथ साथ मुख्य आरोपी बच्चा राय के दोस्त भी हैं ।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक दर्जन से अधिक कॉलेज और शिक्षण संस्थान खोल चुका बच्चा राय एक केंद्रीय मंत्री के सहयोग से मेडिकल कॉलेज खोलने जा रहा था । गिरफ्तारी के बाद एसआईटी की पूछताछ में बच्चा ने यह राज उजागर किया है । बीते शुक्रवार की रात छापेमारी में घर से बरामद तस्वीर के बारे में पूछे जाने पर उसने कहा कि उनसे (केंद्रीय मंत्री) अक्सर भेंट होती रहती है. वो कई बार वीआर कॉलेज भी आ चुके हैं. कॉलेज के विकास के लिए सांसद कोटे की राशि भी दी थी ।