चुनाव

Video:देखिए बीजेपी विधायक के भड़काऊ भाषण “ये चुनाव बाबरी मस्जिद और राम मंदिर का चुनाव है”

नई दिल्ली: चुनाव से पहले और चुनाव के समय मे वोट का धुवीकरण करने में भरतीय जनता पार्टी कोई मौका हाथ से नही जाने देती है और हमेशा भड़काऊ और विवादित बयानबाज़ी करके माहौल को हिन्दू मुस्लिम बनाने की कोशिश करते हैं।

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में लगी भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक ने विवादित बयान दिया है। बीजेपी विधायक संजय पाटिल ने कर्नाटक चुनाव को हिंदू बनाम मुस्लिम बता दिया है। बता दें कि कर्नाटक में 12 मई को वोटिंग होगी और 15 मई को नतीजे आएंगे। ऐसे में करीब एक महीने पहले भड़काऊ बयान देकर बीजेपी नेता ने विवाद को जन्म दे दिया है।

बेलगावी (ग्रामीण) से विधायक संजय पाटिल ने कहा है कि कर्नाटक चुनाव सड़क-पानी नहीं, हिंदू-मुस्लिम की लड़ाई है। वह यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा कि बाबरी मस्जिद बनाम राम मंदिर उनके लिए बड़ा मुद्दा है। वह राम मंदिर निर्माण के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

उन्होंने कहा कि जो लोग बाबरी मस्जिद का निर्माण चाहते हैं और टीपू जयंती मनाते हैं, उन्हें कांग्रेस को वोट देना चाहिए। जो लोग राम मंदिर का निर्माण चाहते हैं और शिवाजी महाराज की जीत चाहते हैं, वे बीजेपी को वोट देंगे।