चुनाव

Video:कैराना उपचुनाव में फ़र्ज़ी वोट डाल रहे बीजेपी समर्थक से भिड़ गए RLD समर्थक,जमकर हुई मारपीट

कैराना उप चुनाव में चल रहा हाईवोल्टेज ड्रामा पूरा देश देख रहा है क्योंकि सुबह से 12 बजे तक 15 प्रतिशत के लगभग EVM मशीन फैल होगई थी जिसके बाद विपक्षी दल के तमाम नेताओं ने चुनाव आयोग में इसकी शिकायत करी है,और बाई इलेक्शन को रद्द करके दुबारा चुनाव कराने की मांग की है।

मतदान केंद्रों के बाहर लगी लम्बी लाइनों से घबराकर एक विशेष पार्टी के नेता बौखला रहे हैं और बेईमानी पर उतर आये हैं,प्राप्त समाचार अनुसार कैराना जनपद के झिंझाना थाना क्षेत्र के चौसाना गांव में पोलिंग बूथ पर बीजेपी समर्थकों और राष्ट्रीय लोकदल समर्थकों के बीच मारपीट की खबर है। पता चला है कि राष्ट्रीय लोकदल समर्थकों ने बीजेपी पर फर्जी वोट डालने का आरोप लगाया। इसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए।

इस दौरान दोनों पक्षों के बीच हाथापाई भी हुई। थोड़ी देर हंगामा चला, इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को पोलिंग बूथ के बाहर खदेड़ दिया। वहीं ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ने 5 राऊंड फायरिंग की, जिसमें कई ग्रामीणों को घायल हो गए। यहां मतदान में कोई गड़बड़ी की खबर नहीं है।

मामले में शामली के एसपी देवरंजन वर्मा ने कहा कि शांतिपूर्ण मतदान चल रहा है। झिंझाना क्षेत्र के चौसाना गांव में बीजेपी और रालोद समर्थकों में झड़प हुई थी, पुलिस ने नियंत्रण कर लिया है। उन्होंने बताया कि कैराना क्षेत्र के भूरा गांव में भी पथराव और फायरिंग की खबरें आई थीं लेकिन वहां भी अब स्थिति काबू में कर ली गई है। उन्होंने बताया कि पोलिंग का समय बढ़ा दिया गया है, अब शाम 6 बजे तक जो भी पोलिंग सेंटर्स पंहुचेंगे, उन्हें मतदान की सुविधा दी जाएगी