विशेष

Video:देखिए भूकंप से थरथरा रही थी मस्जिद लेकिन ईमाम ने पूरी की नमाज़-दुनियाभर में वायरल हुई वीडियो

नई दिल्ली:जब बन्दा नमाज़ पढ़ता है तो वो अल्लाह से बात करता है और इस बात पर ईमान रखता है कि वो अल्लाह को देख रहा है या अल्लाह उसको देख रहा है,इसी लिये इस कैफियत को अल्लाह ने बहुत ज़्यादा पसन्द किया है।

ऐसी ही एक वीडीयो इंडोनेशिया की सोशल मीडिया पर वायरल होरही है जिसमें भूकंप के तेज झटकों के बीच पूरी मस्जिद हिलती है लेकिन ईमाम साहब अपनी नमाज़ को जारी रखते हैं।

इंडोनेशिया में रविवार को आए 7 की तीव्रता वाले तेज भूकंप के झटकों ने करीब 100 जिंदगियां लील ली और हजारों इमारतों को नुकसान पहुंचाया।

लेकिन भूकंप के दौरान का एक विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। विडियो में एक इमाम भूकंप के झटकों के बीच नमाज पढ़ा रहे हैं। यह वाकया बाली का है।

इस विडियो को किसी मोबाइल फोन से शूट किया गया है। भूकंप के झटकों से इमारत बुरी तरह हिल रही है और इमाम दीवार का सहारा लेकर नमाज पढ़ा रहे हैं। इस दौरान नमाज में शामिल कुछ लोग जान बचाने के लिए भाग भी जाते हैं।

भूकंप के बीच इमाम के नमाज पढ़ाने का यह विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक फेसबुक पर इसे 1,50,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है। ट्विटर और यू-ट्यूब पर भी इसे शेयर किया जा रहा है