देश

Video:बाबा रामदेव का रोहिंग्या और बंगलादेशी के नाम पर मुसलमानों के बारे में दिया शर्मनाक ब्यान-देखिए क्या कहा ?

नई दिल्ली: योग गुरु बाबा रामदेव ने रोहिंग्या मुसलमान और बांग्लादेशियों की भारत में घुसपैठ को लेकर बड़ी बात कह दी। उन्होंने कहा है कि रोहिंग्याओं और बांग्लादेश से आए लोगों को भारत में नहीं बसाया जा सकता।

ये विदेशी नागरिक हैं और उन्होंने भारत में डेरा डाला है। उनका कहना है कि रोहिंग्या अगर यहां बसाए गए तो भारत में दस और कश्मीर तैयार हो जाएंगे। बाबा रामदेव ने बुधवार को एक प्रेस बयान जारी कर कहा कि एनआरसी मुद्दे को लेकर असम में शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

कुछ लोग इसे राष्ट्रहित में बता रहे हैं तो कुछ वोटों की राजनीति करार दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि तीन से चार करोड़ विदेशी नागरिक अवैध रूप से भारत में रह रहे हैं।

बाबा ने कहा कि अवैध रूप से रह रहा विदेशी नागरिक रोहिंग्या मुस्लिम हो या बांग्लादेशी या फिर कहीं का को, उसे भारत छोड़कर जाना होगा।कश्मीर की समस्या अभी सुलझ नहीं पा रही और रोहिंग्याओं को बसाया जा रहा है। ऐसा चलता रहा तो देश में दस और कश्मीर पैदा हो जाएंगे। बाबा रामदेव ने कहा कि क्रीमी लेयर को परिभाषित किया जाना चाहिए।

जब तब देश में गरीबी दूर नहीं होगी, आरक्षण की आग नहीं बुझेगी। उन्होंने कहा कि दलितों और पिछड़े वर्ग के समर्थ लोगों को आरक्षण नहीं मिलना चाहिए।